लॉक डाउन में एम्बुलेंस से हो रही थी शराब की सप्लाई, जांच के दौरान पुलिस ने जब्त की 40 लीटर शराब | Police Seized 40 Liter Liquor from Ambulance in Jabalpur

लॉक डाउन में एम्बुलेंस से हो रही थी शराब की सप्लाई, जांच के दौरान पुलिस ने जब्त की 40 लीटर शराब

लॉक डाउन में एम्बुलेंस से हो रही थी शराब की सप्लाई, जांच के दौरान पुलिस ने जब्त की 40 लीटर शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 29, 2020/11:50 am IST

जबलपुर: मध्यप्रदेश की न्यायधानी जबलपुर से अवैध शराब बिक्री का मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि तस्कर एम्बुलेंस में शराब बेच रहे थे। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर जांच की और जांच के दौरान पुलिस की टीम ने एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

Read More: NIELIT करेगा कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में तीन मई तक लॉक डाउन कर दिया है। लेकिन हालात को देखते हुए सरकार लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर विचार कर रही है। लॉक डाउन के दौरान सरकार ने जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया है। वहीं, लॉक डाउन में सभी शराब दुकानें भी बंद रहेंगी।

Read More: सीएम शिवराज ने कहा, उत्पादन के आधार पर सीमा तय कर किसानों को देंगे लाभ, पूर्व सरकार द्वारा कम की गई खरीदी की सीमा बढ़ेगी’

बता दें कि कल भी छत्तीसगढ़ के कांकेर इलाके में पुलिस ने 50 लीटर शराब जब्त किया था। इस दौरान पुलिस की टीम ने शराब तस्करी करते एक एसआई सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Read More: विधि-विधान के साथ खुले बाबा केदारनाथ के कपाट, इतिहास में पहली बार मंदिर परिसर रहा खाली