किसान के कार से मिली इतनी बड़ी रकम, रुपए गिनने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत | police seized 9 lakhs from car of Farmers

किसान के कार से मिली इतनी बड़ी रकम, रुपए गिनने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

किसान के कार से मिली इतनी बड़ी रकम, रुपए गिनने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 20, 2020/6:15 am IST

खंडवा। जिला पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से रुपयों से भरा बैग बरामद किया। बैग में नगदी करीब 9 लाख रुपए भरे हुए थे। इस रकम को गिनने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

Read  More News: महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार, आरोपियों में एक महिला और उसका बेटा भी शामिल

प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लगते ही पुलिस जगह-जगह में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत ही इंधावड़ी के पास पुलिस ने एक कार की जांच की। कार में तीन लोग सवार थे, जो अपने आप को किसान बता रहे थे।

Read  More News: कोविड-19 केंद्रों में मरीजों ने किया ‘गरबा’, देखें ये Viral Video

पुलिस ने गाड़ी के दस्तावेज देखने के बाद यात्रा का कारण पूछा। पूछताछ के दौरान तीनों लोग अलग-अलग बयान दे रहे थे। एक ने खरगोन बीज लेने जाने का कारण बताया। इस दौरान संदेह होने पर जब पुलिस ने जांच की तो कार में रखे रुपयों से भर बैग को जब्त कर लिया।

Read  More News: इजराइल में इसी महीने शुरू होगा कोरोना वायरस के टीके का मानव परीक्षण

वहीं खोलकर देखा तो नगद 9 लाख रुपए थे। आखिर ये रुपया किसके पास और क्यों ले जाया जा रहा था। कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीएम कार्यालय पुनासा में जांच जारी है। कार पर सवार तीन लोग देवास से ला रहे थे। उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस ने चुनाव आचार संहिता लागू होने के चलते जिले में सभी मार्गों पर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चला रही है।

Read  More News: तृणमूल ‘‘सरकार द्वारा प्रयोजित आतंक’’ के खिलाफ राज्य में लड़ाई जारी रखें पार्टी कार्यकर्ता: नड्डा

 
Flowers