उरला इलाके की कंपनियों पर पुलिस देगी दबिश, पटरियों को गैंगस्टर ने कई फैक्ट्रियों को बेचा | Police will pressurize companies in Urla area, gangster sold tracks to many factories

उरला इलाके की कंपनियों पर पुलिस देगी दबिश, पटरियों को गैंगस्टर ने कई फैक्ट्रियों को बेचा

उरला इलाके की कंपनियों पर पुलिस देगी दबिश, पटरियों को गैंगस्टर ने कई फैक्ट्रियों को बेचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 18, 2020/8:17 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रेलवे पटरी चोरी के मामले में चोर गैंग के सरगना और मास्टर माइंड विनोद मराठा से पुलिस पूछताछ में जुटी है। उरला इलाके में कई कंपनियों में ले जाकर पुलिस ने पूछताछ की तैयारी की है।  डीएसपी स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में 5 सदस्यीय टीम मराठा से पूछताछ कर पटरी चोरी से जु़ड़े कई लोगों का पर्दाफाश कर सकती है।

पढ़ें- रोहिंग्याओं को भी नागरिकता दे सरकार, धर्म विशेष के लिए बना है CAA- .

आपको बता दें विनोद मराठा ने खुलासा किया है कि उसने मंदिरहसौद के आसपास से जो 359 पटरियां उसके गिरोह ने चुराई थीं, उन्हें रायपुर की ही 13 फैक्ट्रियों में बेचा गया। आरोपी ने सभी फैक्ट्रियों के नाम भी बताए हैं, जिनमें कुछ बड़े संयंत्र हैं। सभी फैक्ट्रियां उरला-सिलतरा की हैं, इसलिए जांच में उरला और सिलतरा पुलिस को भी शामिल कर लिया गया है।

पढ़ें- ‘किसानों को जल्द मिलेगी डिफरेंस राशि, 25 सौ रुपए बोनस देने का वादा ..

सभी जगह जांच शुरू की जाने वाली है। इस बीच, पता चला है कि जिस बिचौलिए के जरिए गिरोह ने कारखानों में पटरियां बेची थीं, उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि छापेमारी शुरू होने की वजह से इस मामले में अफसर चुप्पी साधे हुए हैं।

पढ़ें- महिला डॉक्टर से रेप मामले में आरोपी पति के परिजनों के खिलाफ भी शिका…

बालाघाट-नैनपुर-जबलपुर रेल रूट में 900 मीटर पटरी चोरी में आरपीएफ नागपुर ने हाल में रेलवे के गैंगस्टर विनोद राज चौहान उर्फ विनोद मराठा को गिरफ्तार किया था। उससे रायपुर पुलिस पहले भी पूछताछ कर चुकी थी, अब दो दिन के लिए उसे रिमांड पर रायपुर लाया गया है।