थाने में पुलिस वाले घंटों तक बजाते रहे संपेरों की बीन, वजह जानकर नही रोक पाएंगे हंसी | Policemen in the police station kept playing for hours, could not stop laughing knowing the reason

थाने में पुलिस वाले घंटों तक बजाते रहे संपेरों की बीन, वजह जानकर नही रोक पाएंगे हंसी

थाने में पुलिस वाले घंटों तक बजाते रहे संपेरों की बीन, वजह जानकर नही रोक पाएंगे हंसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 5, 2019/11:11 am IST

नईदिल्ली। यूपी के बिजनौर जिले में मंगलवार को एक मजेदार नजारा देखने को मिला। यहां हर रोज की तरह काम करने थाना पहुंचे पुलिसकर्मी शिकायतें लिखने के बजाय सपेरे की बीन बजाते नजर आए। दरअसल, यहां थाने में दोपहर के समय अचानक घुसे सांप ने पुलिसकर्मियों के पसीने छुड़ा दिए। जिसे पकड़ने के लिए पुलिसवालों को सपेरे के साथ घंटे तक बीन बजानी पड़ी।

यह भी पढ़ें —सुषमा स्वराज के बारे में पति ने किया बड़ा खुलासा, सर्जरी के लिए तैयारी नहीं थ…

जानकारी के अनुसार हीमपुर दीपा थाने के मालखाने में मंगलवार को कोबरा सांप अचानक घुस गया। सांप के घुसते ही थाने में हड़कंप मच गया। सांप को ढूंढने के लिए काफी मशक्कत की गई लेकिन वह हाथ नहीं लगा। आनन-फानन में नजदीकी क्षेत्र से सपेरों की टीम बुलाई गई। सपेरों की टीम थाने पहुंची और बीन बजाकर सांप को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान एक पुलिसकर्मी सपेरे की बीन लेकर कुर्सी पर बैठकर काफी देर तक बीन बजाता रहा। लेकिन सांप बाहर नहीं निकला।

यह भी पढ़ें — राम मंदिर मामले में कभी भी आ सकता है फैसला, सुरक्षा के मद्देनजर प्र…

काफी देर तक गहमागहमी के बाद सांप पकड़ में आया लेकिन उसने एक सपेरे को ही डस लिया। हालांकि सपेरे ने खुद ही अपना इलाज कर लिया और टीम के साथ सांप लेकर थाने से रवाना हो गया।

यह भी पढ़ें — प्याज की कीमत को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द नहीं सुधरे हालात तो खरीदना …

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/xWpt1TGAp4s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers