कैबिनेट मंत्री बनने से पहले ही लगे बधाई के पोस्टर, कल 11 बजे होगा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार | Posters of congratulations before becoming Cabinet Minister, Shivraj cabinet will be expanded tomorrow at 11 am

कैबिनेट मंत्री बनने से पहले ही लगे बधाई के पोस्टर, कल 11 बजे होगा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार

कैबिनेट मंत्री बनने से पहले ही लगे बधाई के पोस्टर, कल 11 बजे होगा शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 1, 2020/4:07 pm IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कल मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। इसकी घोषणा खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है। ये खबर आने के बाद ग्वालियर में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ही फूलबाग चौराहे पर बधाई के पोस्टर लग चुके हैं। शपथ से पहले ही पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई वाले पोस्टर लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, गुरुवार को 10 बजे पहुंचेंगे भोपाल

पोस्टरों पर लिखा है कि ‘मेरे बड़े भाई प्रद्युम्न सिंह तोमर को कैबिनेट मंत्री बनने पर अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं’। ये पोस्टर पूर्व मंत्री पवन सिंह के भाई देवेंद्र सिंह चौहान और उनके समर्थकों ने लगाये हैं। शुरू से ही संभावना जताई जा रही है कि ग्वालियर जिले से सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी और प्रद्युम्न सिंह तोमर को शिवराज सरकार के नए मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी।

ये भी पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर CM आवास में बड़ी बैठक, इन 13 नए चेहरों क…

यही वजह है कि दोनों पूर्व मंत्री आज रात भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं आज वे सीएम हाउस में सीएम शिवराज से मुलाकात की है, जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए उन्हे फोन किया गया था, हालांकि कल साफ हो जाएगा कि किन चेहरों को शिवराज की नई टीम में शामिल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: आनंदी बेन पटेल ने ली राज्यपाल पद की शपथ, चीफ जस्टिस AK मित्तल ने दि…