अपने बयान पर चौतरफा घिरी प्रज्ञा ठाकुर, अब कंप्यूटर बाबा ने की निंदा, कांग्रेस नेता भी हुए हमलावर | Pragya Thakur all round surrounded his statement, now computer Baba condemned, Congress leader also attacked

अपने बयान पर चौतरफा घिरी प्रज्ञा ठाकुर, अब कंप्यूटर बाबा ने की निंदा, कांग्रेस नेता भी हुए हमलावर

अपने बयान पर चौतरफा घिरी प्रज्ञा ठाकुर, अब कंप्यूटर बाबा ने की निंदा, कांग्रेस नेता भी हुए हमलावर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 26, 2019/10:53 am IST

इंदौर। भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान की कम्प्यूटर बाबा ने भी निंदा की है। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर का मानसिक सन्तुलन खो चुका है। उन्होने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर जिस तरह से लगातार बयान दे रही है उससे तो यही लगता है। आने वाले समय में सन्त समाज पीएम मोदी से मुलाकात कर सांसद प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकालने की भी मांग करेगा। प्रज्ञा के बयान की सन्त समाज निंदा करता है।

read more: महिला एचं बाल विकास विभाग में बंपर तबादले, सूची में कार्यक्रम अधिकारी और पर्यवेक्षकों का नाम शामिल 

वहीं उज्जैन में प्रभारी मंत्री सज्जन वर्मा ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जिन्हें मंदिर में बैठना चाहिए वह संसद में पहुंच गए। ऊपर वाले को अच्छे लोग की जरूरत है। BJP के जो लोग गए वह अच्छे लोग थे। जो रह गए वह क्या है आप समझते हैं।

read more: नान घोटाले में ​सुनवाई टली, दस्तावेजों का ट्रांसलेशन नहीं होने से हाईकोर्ट नाराज

इसी मामले में मप्र कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर का बयान मूर्खतापूर्ण और आपत्तिजनक है। उन्होने कहा कि शहीद करकरे के अपमान और गोड़़से के गुणगान के बयानों की अगली कड़ी है। ओझा ने कहा कि प्रज्ञा को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का समर्थन और संरक्षण मिला हुआ है। यही कारण है कि कोई कठोर कार्यवाही नही हो रही है।

read more: अमित शाह की बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल बोले- विश्वास, सुरक्षा और विकास की नीति के साथ होगा नक्सलियों का खात्मा

 वहीं भाजपा नेताओं ने उनका निजी बयान कह कर मामले से पल्ला झाड़ लिया है। बता दें कि आज दिवंगत नेताओं की श्रद्धांजलि सभा में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि विपक्ष ने मारक शक्ति का उपयोग करके भाजपा नेताओं को मारा है। इसके बाद से मामले ने जमकर तूल पकड़ा हुआ है।