पुनिया पर प्रेम प्रकाश का पलटवार- ईंट से ईंट ही नहीं बाजा भी बजाए | prem pakash counter atack on pl punia

पुनिया पर प्रेम प्रकाश का पलटवार- ईंट से ईंट ही नहीं बाजा भी बजाए

पुनिया पर प्रेम प्रकाश का पलटवार- ईंट से ईंट ही नहीं बाजा भी बजाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 4, 2017/11:21 am IST

रायपुरछत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की सियासत सीडी कांड में सुलग रही है, राजधानी आए दिन सियासी दिग्गजों का अखाड़ा बना हुआ. विपक्ष प्रदेश का कोई भी मुद्दा हाथ से जाने देना नहीं चाहते, और बीजेपी सरकार को हर मुद्दे में घेरने की जुगत बनाने में जुटे हुए हैं. 

इसी कड़ी में छत्तीगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने सीडीकांड केस पर बीजेपी पर मामला दबाने का आरोप लगाते हुए ईट-से-ईट बजा देने  का दावा किया है. 

कांग्रेस प्रभारी के ‘ईट से ईट’ बजाने वाले बयान पर प्रदेश सरकार में मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने ट्वीट कर कांग्रेस पर चुटकी ली है. प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि ”हम दबा कहा रहे हैं. हम तो खोल रहे हैं, केस सीबीआई के हाथ में है, तो मामले का एक-एक पन्ना खुलेगा, फिर ईंट भी लें, और बाजा भी बजाए”  

 

मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे ने ट्वीट कर कांग्रेस पर लगाया आरोप लगाया कि ”कांग्रेसी नेता आरोप लगाते है कि बीजेपी का छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण में कोई भूमिका नहीं है। जबकि अटल बिहारी जी ने 1999 में बीजेपी घोषणा पत्र में राज्य गठन का प्रस्ताव रख दिया था। वहीं नरसिम्हा राव सरकार ने साफ़ कह दिया था कि कांग्रेस छोटे राज्यों के पक्षधर में नहीं है.

पीएल पुनिया यहां कार्यकर्ताओं में जोश भरने रायपुर दौरे पर हैं. शनिवार को पुनिया की अध्यक्षता में कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में पुनिया ने सीडी कांड के साथ-साथ नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर एक बार फिर बीजेपी सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है. बैठक में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल कांग्रेस के कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers