85वें वायु सेना दिवस पर ट्रेंड कर रहा #AirForceDay राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने भी किया सलाम | President, Prime Minister, also doing business on 85th Air Force Day

85वें वायु सेना दिवस पर ट्रेंड कर रहा #AirForceDay राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने भी किया सलाम

85वें वायु सेना दिवस पर ट्रेंड कर रहा #AirForceDay राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने भी किया सलाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 8, 2017/7:04 am IST

 

सुबह से ही ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है देशभर से जांबज भारतीय वायु सैनिकों के लिए शुभकांमनाएं का दौर जारी है कोई ग्राफिक्स के माध्यम से तो कोई युद्ध कौशल की कहानी शेयर कर आसमान के पहरियों को सलाम कर रहा है। इसमें देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल है, दोनों ने वायु सैनिकों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं दी है।

‘वायुसेना आपात स्थिति में पूरी क्षमता के साथ युद्ध करने में सक्षम’

राष्ट्रपति भवन ने खुद ने अपने @rashtrapatibhvn ट्वीटर हैंडल पर लिखा की वायु सेना दिवस पर वायु सैनिकों की बहादुरी, शौर्य और पराक्रम के लिए उन्हें सलाम। वे हमारे आसमान के प्रहरी है – राष्ट्रपति कोविन्द। वहीं अपने गृह ग्राम बड़नगर पहुंचे  @narendramodi ने ट्वीट किया कि वायुसेना दिवस पर हमारे साहसी वायु सैनिकों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं, उनकी प्रतिबद्धता और कौशल सुनिश्चित करते हैं कि हमारा आसमान सुरक्षित है। इसके अलावा देशभर की कई हस्तियों ने वायु सेना को उनके 85वें स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं प्रेषित की है।

भारतीय नौसेना को मिली कलवरी, पहली स्कॅर्पीन पनडुब्बी

गौतलब है कि भारतीय वायुसेना प्रत्येक वर्ष अपने स्थापना दिवस को बडे़ ही उत्साह के साथ मनाती है। इसके साथ ही अनेक हैरतअंगेज आयोजन किए जाते है। जिसमें वायु सैनिकों का अद्भुत शौर्य दिखाई देता है। 

भारतीय सेना की लड़ाकू क्षमता बढ़ाने में होगा बड़ा सुधार

 

 
Flowers