प्रधानमंत्री मोदी ने ग्वालियर सड़क हादसे पर जताया दुख, ट्वीट कर मृतक के परिजनों के प्रति जताई सवेंदना | Prime Minister Modi expressed grief over the Gwalior road accident

प्रधानमंत्री मोदी ने ग्वालियर सड़क हादसे पर जताया दुख, ट्वीट कर मृतक के परिजनों के प्रति जताई सवेंदना

प्रधानमंत्री मोदी ने ग्वालियर सड़क हादसे पर जताया दुख, ट्वीट कर मृतक के परिजनों के प्रति जताई सवेंदना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 23, 2021/7:45 am IST

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्वालियर सड़क हादसे पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। प्रधानमंत्री ने लिखा है कि ‘मृतकों के परिजनों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं’। 

पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की नए जिला अध्यक्षों की सूची, इन न..

आपको बता दें ग्वालियर में के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र इलाके में बस और ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 9 महिलाओं और ऑटो चालक समेत 13 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया।

Read More News: हाईकोर्ट के जस्टिस शरद कुमार गुप्ता ने दिया इस्तीफा, नई जिम्मेदारी मिलने का दिया हवाला

ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी बस चालक की तुरंत गिरफ्तारी और 10-10 लाख मुआवजे दिया जाए। प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। 

Read More News: प्रशासनिक अफसरों का तबादला आदेश जारी, निधि सिंह को मिली इस शहर में स्मार्ट सिटी की जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार महिला यात्रियों से भरी ऑटो को तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ऑटो में सवार 9 महिलाओं और ऑटो चालक समेत 13 लोगों की मौत हो गई।

 
Flowers