प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना, पहाड़ी ड्रेस में दिखे रिलेक्स, watch video | Prime Minister Narendra Modi offers prayers at Kedarnath temple. #Uttarakhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना, पहाड़ी ड्रेस में दिखे रिलेक्स, watch video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना, पहाड़ी ड्रेस में दिखे रिलेक्स, watch video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 18, 2019/5:18 am IST

उत्तराखंड। लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर का प्रचार थमने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय प्रवास पर उत्तराखंड पहुंचकर केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर देश में सुख शांति की दुआ मांगी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी को केदारनाथ के मंदिर में गहन आस्था है। इससे पहले उन्होंने 3 मई 2017 को प्रधानमंत्री बनने के बाद केदारनाथ दर्शन के लिए पहुंचे थे।

केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के दौरान मोदी पूरी तरह भक्ति रंग में रंगे नज़र आए। उन्होंने सिर पर टोपी लगाकर और हाथ में छड़ी लेकर पहाड़ी ड्रेस में केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की।

 

बता दें कि जैसे ही वे केदारनाथ पहुंचे मंदिर के बाहर मौजूद लोगों ने उनसे मुलाकात की और पीएम मोदी को फूल देकर उनका स्वागत किया। ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिनों के लिए उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। वो कल भगवान बद्रीनाथ के दर्शन के लिए भी जाएंगे आजादी के बाद नरेंद्र मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, जो अपने कार्यकाल में चार बार केदारनाथ गए हो ।कहा जाता है कि भगवान आशुतोष के 12 ज्योतिर्लिंगों में ग्यारहवें केदारनाथ धाम के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगाध आस्था है।

 
Flowers