फीस नहीं देने वाले पालकों के खिलाफ एक्शन में निजी स्कूल, शिक्षा विभाग को सौंपेगे ऐसे अभिभावकों की सूची | Private schools will hand over the list of such parents to the Education Department in action against the parents who do not pay the fees.

फीस नहीं देने वाले पालकों के खिलाफ एक्शन में निजी स्कूल, शिक्षा विभाग को सौंपेगे ऐसे अभिभावकों की सूची

फीस नहीं देने वाले पालकों के खिलाफ एक्शन में निजी स्कूल, शिक्षा विभाग को सौंपेगे ऐसे अभिभावकों की सूची

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 20, 2021/1:35 pm IST

रायपुर। तमाम रियायतों और गाइडलाइन के बाद भी फीस नहीं देने वाले पालकों से निजी स्कूल परेशान हैं… निजी स्कूलों के द्वारा ऐसे पालकों की सूची तैयार की जा रही हैं जिन्होंने अब तक फीस नहीं भरी है… यह सूची विभाग को सौपी जाएगी… और विभाग से पूछा जाएगा कि ऐसे पालकों का क्या किया जाए जो फीस नहीं दे रहे हैं?

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ इज ऑफ डूइंग बिजनेस सुधारों को लागू करने अग्रणी राज्यों में हुआ शामिल, CM भूपेश की नीतिय…

कोविड काल से पालको और निजी स्कूलों में आपसी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है… हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद भी कई ऐसे पालक हैं जो ट्यूशन फीस देने को तैयार नहीं हैं… अब निजी स्कूलों के द्वारा प्रदेश के सभी जिले से ऐसे पालकों की सूची मंगाई जा रही है जो कि फीस नहीं दे रहे हैं…।

ये भी पढ़ें: गिरौदपुरी दर्शन करने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, गुरुगद्दी पर माथा टेक …

सोमवार को राजधानी रायपुर के ऐसे पालकों की सूची जिला शिक्षा विभाग को सौपी जाएगी… निजी स्कूलों का कहना है 1 साल से अधिक हो चुका है हमने तमाम ऐसे बालकों को राहत दी है जो फीस भर पाने में सक्षम नहीं है, बावजूद इसके कई पालक इस बात का फायदा उठा रहे हैं और फीस नहीं भर रहे हैं स्कूलों की भी आर्थिक स्थिति लगातार खराब हो रही है… ऐसे में हमारे लिए भी संभव नहीं है कि हम मुफ्त में बच्चों को शिक्षा दे पाए।

ये भी पढ़ें: कोरोना को लेकर अच्छा काम कर रही राज्य सरकारें, टीका और जांच का दायर…