प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, बोली— हर साल MoU साइन होते हैं लेकिन धरातल पर कुछ नहीं दिखता | Priyanka Gandhi attacks UP government, bid - MoU signs every year but nothing appears on the ground

प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, बोली— हर साल MoU साइन होते हैं लेकिन धरातल पर कुछ नहीं दिखता

प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, बोली— हर साल MoU साइन होते हैं लेकिन धरातल पर कुछ नहीं दिखता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 10, 2020/10:45 am IST

लखनऊ। यूपी में बेरोजगारी की समस्या को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोल रही है, इसी कड़ी में अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर यूपी सरकार से सवाल पूछा है, प्रियंका ने कहा कि यूपी में हर साल MoU साइन होते हैं, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं उतरता है, युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें:अयोध्या में राम मंदिर से 15 किमी दूर तक गूंजेगी इस घंटे की आवाज, ‘इकबाल’ ने झ…  

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया कि हर साल इन्वेस्टर्स समिट में MoU साइन होते हैं, करोड़ों लगाकर इन समिट में ये काम कागजी शेर बनने के लिए किया जाता है, उप्र में भयंकर बेरोजगारी है और आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं, सरकार को ये बताना चाहिए कितने MoU धरातल पर उतरे? कितने युवाओं को रोजगार मिला?

ये भी पढ़ें: अब मायावती ने की घोषणा, सत्ता में आने पर लगाएंगे परशुराम की भव्य प्…

वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे मालूम है कि हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा कोरोना की स्थिति में मुश्किल है, ऐसे में हमारी संवेदना सरकार के साथ है वो चाहे तो दो लाख नौकरी भी दे सकती है, बजाय कि पार्टी का फंड भरने पर ध्यान दे रही है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान का सियासी बवाल: बागी विधायक बिना शर्त पार्टी से मांग सकते …

बता दें कि कांग्रेस पार्टी बीते रविवार को ही रोजगार दो, का कैंपेन चला चुकी है, राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर वीडियो जारी किया था और सरकार पर निशाना साधा था, राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार को युवाओं के मन की बात करनी चाहिए, जिसमें रोजगार की बात हो।

ये भी पढ़ें: भारतीय हॉकी टीम के एक और खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, प्रशिक्ष…