कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, 'बीेजेपी है तो 100 रूपए किलो प्याज मुमकिन है' | Priyanka Gandhi said in Congress's Bharat Bachao rally, '100 rupees onion is possible if BJP is there'

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, ‘बीेजेपी है तो 100 रूपए किलो प्याज मुमकिन है’

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, 'बीेजेपी है तो 100 रूपए किलो प्याज मुमकिन है'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 14, 2019/7:13 am IST

दिल्ली। दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। केंद्र सरकार के विरोध में आज कई इस रैली में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कई राज्यों के कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल रहे। इस दौरान अपने भाषण के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी है तो 100 रूपए किलो प्याज मुमकिन है।

यह भी पढ़ें — पति ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, पत्नी भी बेटी के साथ झूल गई फांसी के फंदे पर

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी है तो 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी ​मुमकिन, क्यों कि देश में रोजगार घट रहे हैं, बेरोजगारी बढ़ रही है, युवा, किसान, प्यापारी सभी इस सरकार में परेशान है। उन्होने कहा कि बीजेपी है तो किसानों की आत्महत्या मुमकिन है।

यह भी पढ़ें — 100 मैसेज भेजने पर व्हाट्सएप करेगा कानूनी कार्रवाई, नहीं मालूम है नया नियम तो अभी जानें

उन्होने कहा कि भाजपा के राज में ऐसे कानून बन रहे हैं जो ऐसे कानून बन रहे हैं जो हमारे संविधान के खिलाफ हैं। भाजपा है तो देश में चार करोड़ नौकरियां नष्ट होना मुमकिन है।