नियमितीकरण की मांग को लेकर विद्यामितानों का हल्लाबोल, CM हाउस की ओर किया कूच, पुलिस ने रास्ते में रोका | protest Vidya Mitan to demand of demand for regularization

नियमितीकरण की मांग को लेकर विद्यामितानों का हल्लाबोल, CM हाउस की ओर किया कूच, पुलिस ने रास्ते में रोका

नियमितीकरण की मांग को लेकर विद्यामितानों का हल्लाबोल, CM हाउस की ओर किया कूच, पुलिस ने रास्ते में रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 11, 2020/11:30 am IST

रायपुर। नियमितीकरण सहित विभिन्न मांगों को लेकर विद्यामितान प्रदर्शन कर रहे हैं। धरना स्थल पर जुटे हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी आवाज बुलंद करने के बाद सीएम हाउस घेरने निकले। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस बल ने रास्ते में रोक लिया।

Read More News: विधायक रेणु जोगी बोली- कांग्रेस जश्न मनाकर फिर से स्वर्गीय जोगी का कर रही अपमान

बूढ़ातालाब धरना प्रदर्शन स्थल पर जुटे करीब 3 हजार से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोक रखा है। बता दें कि विद्यामितान पिछले 16 दिनों से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं विद्यामितानों को प्रदर्शन को अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन का समर्थन मिला है। इसके अलावा अनियमित और तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More News: कमलनाथ ने कहा- ​हम जनादेश को शिरोधार्य करते हैं..विपक्ष की भूमिका निभाएंगे, जल्द करेंगे इन परिणामों की समीक्षा

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है। कई बार नियमितीकरण की गुहार लगाने के बाद भी सुनवाई नहीं हुई है। वहीं अब एकजुट होकर सड़क पर प्रदर्शन करने का मन बनाया है।

Read More News: CM शिवराज बोले- इस ऐतिहासिक जीत की किसी को नहीं थी उम्मीद, मंत्रिमंडल विस्तार पर कही ये बात