पाकिस्तान की महिला विधानसभा सदस्य की कोरोना से मौत, दो दिन पहले किया था कोविड अस्पताल का दौरा | PTI Leader Shaheen Raza Dies Of Coronavirus, PM Imran Khan Expressed His Grief

पाकिस्तान की महिला विधानसभा सदस्य की कोरोना से मौत, दो दिन पहले किया था कोविड अस्पताल का दौरा

पाकिस्तान की महिला विधानसभा सदस्य की कोरोना से मौत, दो दिन पहले किया था कोविड अस्पताल का दौरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 20, 2020/1:56 pm IST

पाकिस्तान: कोरोना का प्रसार पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है, हालात को देखते हुए कई देशों ने लॉकडाउन कर दिया है। बावजूद इसके मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच पड़ोसी देश से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी की एक नेत्री की कोरोना की जद में आने से मौत हो गई। बताया जा रह है कि बीते दिनों मृतिका नेत्री ने कोविड 19 अस्पताल का दौरा किया था।

Read More: मस्जिद-ईदगाह में जमात में नहीं पढ़ी जाएगी ईद की नमाज, छग वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ (पीटीआई) की सदस्य शाहीन रजा की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई। बता दें कि शाहीन रजा पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से विधानसभा सदस्य थीं। दो दिन पहले ही शाहीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कोविड-19 से पाकिस्तान में किसी चुने हुए प्रतिनिधि की मौत का यह पहला मामला है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी पंजाब विधानसभा के ही डिप्टी स्पीकर भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, उन्होंने एहतियातन खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

Read More: चीन छोड़ भारत आ रही ये बड़ी फुटवियर कंपनी, पहले चरण में 10 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार…देखिए

बता दें कि, पाकिस्तान में कोरोना वायरस से अब तक 45,898 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, इस खतरनाक वायरस से पड़ोसी मुल्क में 985 लोगों की मौत हुई है। हाल ही में, सरकार ने लॉकडाउन में पूरी तरह रियायत दे दी है। 

Read More: 19 जुलाई से शुरू होगी 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं, माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया टाइम टेबल