इस जिले के दौरे पर जनसंपर्क मंत्री, जानिए क्या रहेगा खास, इधर इस गांव के बच्चों को मिला स्कूल | Public relations minister on this tour of the district, know what will be special, children of this village got the school

इस जिले के दौरे पर जनसंपर्क मंत्री, जानिए क्या रहेगा खास, इधर इस गांव के बच्चों को मिला स्कूल

इस जिले के दौरे पर जनसंपर्क मंत्री, जानिए क्या रहेगा खास, इधर इस गांव के बच्चों को मिला स्कूल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 28, 2019/12:58 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा रविवार को होशंगाबाद के दौरे पर जाएंगे। वे 28 जुलाई को सुबह 11.30 बजे भोपाल से निकलकर मण्डीदीप, औबेदुल्लागंज, बुधनी होते हुए दोपहर एक बजे होशंगाबाद पहुंचेंग।

ये भी पढ़ें: डॉ करन पीपरे बने रायपुर एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेंट, डॉ अजय दानी के इस्तीफे के बाद दी गई जिम्मेदारी

होशंगाबाद में जनसम्पर्क मंत्री हरदा रोड स्थित राजेश्वरी गार्डन में अखिल भारतीय ग्वाल महासभा के राष्ट्रीय युवा कार्यकारिणी सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद मंत्री शर्मा दोपहर 3 बजे होशंगाबाद से प्रस्थान कर शाम 5 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: 2 स्थाई वारन्टी नक्सली गिरफ्तार, एरिया डोमीनेशन गश्त पार्टी ने लिया हिरासत में

वहीं ई-टेंडर घोटाले में मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि ई-टेंडरिंग के साथ सिंहस्थ, व्यापमं जैसे सभी घोटाले उजागर होंगे, आगे कहा कि बात छिड़ी है तो अब दूर तलक जाएगी। बता दे कि शुक्रवार को EOW निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे से EOW लंबे समय से पूछताछ के गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: नक्सल शहीद सप्ताह के पूर्व पुलिस को बड़ी कामयाबी, 32 लाख 50 हजार के इनामी 6 नक्सलियों ने 

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बटोही गांव में स्कूल के अभाव में बच्चों के लिए अस्थाई स्कूल खोलने की मांग के संबंध में प्राथमिक शाला संचालित करने के निर्देश दिए। बटोही गांव में प्राथमिक शाला शुरू करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। गांव के करीब 48 बच्चों को अब अपने गांव में ही शिक्षा की सुविधा मिलेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bPURyxxbx3w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers