जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 'बीजेपी नेताओं के बेटों के आपराधिक मामले जगजाहिर', जनता को संज्ञान लेना चहिए | Public Relations Minister PC Sharma said: 'The facts of criminal cases of the leaders of BJP leaders should be heard', the public should take cognizance

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- ‘बीजेपी नेताओं के बेटों के आपराधिक मामले जगजाहिर’, जनता को संज्ञान लेना चहिए

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 'बीजेपी नेताओं के बेटों के आपराधिक मामले जगजाहिर', जनता को संज्ञान लेना चहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 27, 2019/7:12 am IST

भोपाल। आकाश विजयवर्गीय के बहाने सरकार ने बीजेपी के बड़े नेताओं के पुत्रों को लेकर हमला बोला है। विधि मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व मंत्री जालमसिंह पटेल और कमल पटेल के बेटों पर दर्ज आपराधिक मामले जगजाहिर हैं।

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सदस्यता अभियान की बैठक निरस्त, राकेश सिंह ने आकाश विजयवर्गीय विवाद मामले 

इसके साथ ही अब इस लिस्ट में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का नाम भी जुड़ गया है। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि आकाश विजयवर्गीय अब पटेल हो गए हैं बीजेपी नेताओं के बेटों की इस तरह की पूरी लाइन है। इस संबंध में अब जनता को भी संज्ञान लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: प्रदेश सरकार बुलाएगी बिजली कैबिनेट, सीएम ने मंत्रियों के भी निर्देश, बिजली से निपटने 

बता दे कि बुधवार को नगर निगम के अधिकारी पर बैट चलाकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आकाश ने सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। जिसपर आज सुनवाई होगी।

 
Flowers