जनसंपर्क मंत्री ने कहा- प्रदेश में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस, सुनील जोशी हत्याकांड की फिर होगी जांच | Public relations minister said: Congress will win all seats in the state, Sunil Joshi murder case again will be investigated

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- प्रदेश में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस, सुनील जोशी हत्याकांड की फिर होगी जांच

जनसंपर्क मंत्री ने कहा- प्रदेश में सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस, सुनील जोशी हत्याकांड की फिर होगी जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 16, 2019/1:42 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के कानून व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने गुरुवार को इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को माफी मांगना चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके द्वारा हमेशा ऐसे शब्द कहे जाते हैं जो कलंकित करते हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम ने की पेयजल स्थिति की समीक्षा, ‘2020 तक सभी नगरीय निकायों को टैंकर मुक्त करें’

पीसी शर्मा ने कहा कि आजाद भारत में पहली आतंकी घटना गांधी जी की हत्या की गई थी। आज भी पूरी दुनिया गांधी जी को और उनके सिद्धांतों को मानती हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव रद्द करने की मांग करेंगे। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी के द्वारा ही इस तरह के बयान प्रज्ञा ठाकुर से दिलवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे वचन पत्र के अनुसार मध्यप्रदेश में पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट लगभग तैयार है, और आचार संहिता खत्म होने के बाद कैबिनेट में रखेंगे, और जल्द लागू होगा।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता का ऑडियो वायरल, कहा- ‘लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी’

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, मध्यप्रदेश में इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश की सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी, और प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ दर्ज सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल को फिर से खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ देवास के सुनील जोशी हत्याकांड में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में वे बरी हो गई हैं।

 
Flowers