प्यारे मियां की बेटी बोलीं- मेरे पिता को फंसाया जा रहा है... वे भागे नहीं सरेंडर किए हैं.. | Pyare Mian's daughter said- My father has been implicated ... He has not run away surrendered ..

प्यारे मियां की बेटी बोलीं- मेरे पिता को फंसाया जा रहा है… वे भागे नहीं सरेंडर किए हैं..

प्यारे मियां की बेटी बोलीं- मेरे पिता को फंसाया जा रहा है... वे भागे नहीं सरेंडर किए हैं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 16, 2020/3:19 pm IST

भोपाल। नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले में कश्मीर के श्रीनगर से पकड़ा गया प्यारे मियां को आज दोपहर भोपाल लाया गया। पुलिस फ्लाइट से कड़ी सुरक्षा के साथ प्यारे मियां को लेकर राजधानी पहुंची।

Read More News: सावधान! किराना और कपड़ा दुकान संचालक को हुआ कोरोना, जिले में 10 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने

इधर उनकी बेटियों ने पिता प्यारे मियां का बचाव करते हुए फंसाने का आरोप लगाया है। आईबीसी24 से चर्चा के दौरान बेटी अफसाना ने कहा कि मेरे पिता को फंसाया गया है। वे कैंसर मरीज हैं। उनका कोकिला बेन अस्पताल में इलाज हुआ है। उन पर जितना भी आरोप लगे हैं सब बेबुनियाद है। वहीं तोड़फोन की कार्रवाई को लेकर कहा कि हमारे पास प्रापर्टी के कागज थे। लेकिन इस कागज को किसी ने नहीं देखा नहीं और तोड़फोड़ की कार्रवाई की। उन्होंने खुद पुलिस जांच में सहयोग किया और सामने आकर सरेंडर किया है। भागने की नौबत नहीं आई।

Read More News:तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बता दें कि आज भोपाल एयरपोर्ट से पुलिस अभिरक्षा में प्यारे मियां को कंट्रोल रूम लाया गया। जहां पूछताछ के बाद जेपी अस्पताल ले जाकर प्यारे मियां का मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया गया। मेडिकल के बाद प्यारे मियां को वापस कंट्रोल रूम लाया गया। जहां आला अफसरों ने प्यारे मियां से पूछताछ की।

Read More News: कोरोना वैक्सीन के लिए आज का दिन है खास! दुनिया को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी.. देखिए

 

 
Flowers