राहुल गांधी ने पूछा- क्या सूट-बूट-लूट की सरकार गरीबों का दर्द समझ पाएगी? बेरोजागारी दूर करने मोदी सरकार को दी नसीहत | Rahul Gandhi asked- Will the government of suit-boot-robbery understand the pain of the poor?

राहुल गांधी ने पूछा- क्या सूट-बूट-लूट की सरकार गरीबों का दर्द समझ पाएगी? बेरोजागारी दूर करने मोदी सरकार को दी नसीहत

राहुल गांधी ने पूछा- क्या सूट-बूट-लूट की सरकार गरीबों का दर्द समझ पाएगी? बेरोजागारी दूर करने मोदी सरकार को दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 11, 2020/1:10 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था सहित कई मुद्दों को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने आज मनरेगा का ग्राफ शेयर करते हुए मोदी सरकार को बेरोजगारी दूर करने के लिए मनरेगा जैसी योजना और गरीबों के लिए न्याय योजना लागू करने की नसीहत दी है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार से प्रश्न किया है कि क्या सूट-बूट-लूट की सरकार गरीबों का दर्द समझ पाएगी?

Read More: दोस्त निकला हत्यारा, मामूली विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि शहर में बेरोजगारी की मार से पीड़ितों के लिए मनरेगा जैसी योजना और देशभर के गरीब वर्ग के लिए न्याय (NYAY) लागू करना आवश्यक हैं। ये अर्थव्यवस्था के लिए भी बहुत फायदेमंद होगा। क्या सूट-बूट-लूट की सरकार गरीबों का दर्द समझ पाएगी?

Read More: अब पशुओं में नया वायरस, ‘लम्पी स्किन डिसीज’ की छत्तीसगढ़ में दस्तक, राजनांदगांव जिले के कई गांवों में तेजी से फैला संक्रमण

इससे पहले उन्होंने मोदी सरकार पर कोरोना वॉरियर्स के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना वॉरीयर्स की सहायता करने से हाथ खींच कर हमेशा की तरह विश्वासघात किया।

Read More: शायर राहत इंदौरी के निधन पर स्पीकर चरणदास महंत ने जताया शोक, कहा- दुखद है असमायिक चले जाना

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि कोरोना वॉरीयर्स के लिए ताली-थाली बजाकर जनता ने मोदी जी पर विश्वास जताया, लेकिन मोदी सरकार ने कोरोना वॉरियर्स की सहायता करने से हाथ खींच कर हमेशा की तरह विश्वासघात किया। सरकार को कोरोना वॉरियर्स को सुरक्षा, सम्मान और सुविधाएं देनी ही होंगी।

Read More: एक्टर संजय दत्त ने फिल्मों से लिया शार्ट ब्रेक, मेडिकल ट्रीटमेंट का दिया हवाला, ट्वीट कर फैंस से की ये अपील

 
Flowers