कांग्रेस अध्यक्ष की आमसभा, राहुल गांधी ने कहा- चौकीदार… तो जनता ने कहा चोर है… | rahul gandhi in bhind loksabha election 2019

कांग्रेस अध्यक्ष की आमसभा, राहुल गांधी ने कहा- चौकीदार… तो जनता ने कहा चोर है…

कांग्रेस अध्यक्ष की आमसभा, राहुल गांधी ने कहा- चौकीदार… तो जनता ने कहा चोर है…

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 8, 2019/9:17 am IST

भिंड। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में भिंड से कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के समर्थन में आमसभा ली। राहुल गांधी ने कह कि मोदीजी ने नौजवानों का भविष्य अंधेरे में ढकेला। उन्होंने इस दौरान मंच से जैसे ही कहा कि चौकीदार… तो मौजूद जनता ने कहा- चोर है। उन्होंने कहा कि भिंड का युवाओं ने देश के लिए कुर्बानी दी है। भिंड के युवा हर सेना में मिल जाएंगे।

राहुल गांधी कहा कि ये मैंने नहीं बोला कि चौकीदार चोर है, यह जनता बोल रही है। भिण्ड के लोग आर्मी में जाते हैं देश की रक्षा करते हैं। शहीदों की लाइन में भिण्ड के युवाओं के नाम मिलेंगे। अनिल अंबानी के घर चौकीदार की लाइन लगी है, लाइन में सबसे पहले नरेंद्र मोदी खड़े हैं। शहीदों की लिस्ट दीखिए, उस लिस्ट में भिंड के युवाओं के नाम मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं चौकीदार से पूछना चाहता हूँ कि भिंड के युवाओं से 20 हजार करोड़ रुपया छीनकर उस चोर अनिल अंबानी के अकाउंट में पैसा ड़ाला।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि हिंदुस्तान के युवाओं को राफेल से रोजगार नहीं मिलेगा। अनिल अंबानी पर करोड़ों रूपये का बैंक का कर्जा है, मोदीजी बताएं इस चोर को आपने क्यो चुना। राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- चौकीदार आप देश को समझाओ कि आपने चोरी क्यों की। न्याय से कोई नहीं बच सकता। मोदी ने किसानों,युवाओं के साथ 5 साल अन्याय किया। 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपया 15 लोगों का माफ किया। अब मैंने मन बन लिया है अब कांग्रेस न्याय करेगी।

इससे पहले सभा को सम्बोधित करत हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि मोदीजी कहते थे दो करोड़ों लोगों को रोजगार दूंगा, भिंड में सिर्फ बीस नाम गिना दीजिए। कमलनाथ ने कहा कि शिवराजजी आपने 15 साल झूठ बोला है, 15-20 दिन और झूठ बोल लीजिए। आपने किसान के पेट पर लात और छाती पर गोली मारी है। किसान आत्महत्या, बेरोजगारी, बलात्कार और भ्रष्टाचार में प्रदेश में नंबर 1 रहा था।

देखिए क्या कहा राहुल गांधी ने