मोदी सरकार के खिलाफ गरजे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को मार रही गोली, अर्थव्यवस्था को किया बर्बाद | Rahul Gandhi says, Modi government is shooting youth and Economy down

मोदी सरकार के खिलाफ गरजे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को मार रही गोली, अर्थव्यवस्था को किया बर्बाद

मोदी सरकार के खिलाफ गरजे राहुल गांधी, कहा- युवाओं को मार रही गोली, अर्थव्यवस्था को किया बर्बाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 28, 2020/11:45 am IST

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी जयपुर में मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। उन्होंने खुले मंच से एक बार फिर भारत को दुनिया की बलात्कार राजधानी बताया। इसके साथ ही बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था पर सरकार को घेरा।

Read More News: बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कार्यकर्ताओं ने…

राजस्थान के जयपुर में आज युवा आक्रोश रैली का अयोजन किया गया। इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल हुए। जहां उन्होंने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा और छवि थी लेकिन मोदी सरकार ने इस छवि को नुकसान पहुंचाया है।

Read More News: आदर्श नगर विधानसभा में वोटरों का रुख किधर है और सत्ता का तराजू किसक…

उन्होंने आगे कहा कि पहले लोग कहते थे पाकिस्तान में हिंसा का माहौल है। पाकिस्तान को लेकर हिंसा वाला और भारत को प्यार वाला देश कहते थे। लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस इमेज को बर्बाद कर दिया। वहीं दुनिया में भारत को रेप कैपिटल कहा जाता है।

Read More News: चुनाव ड्यूटी से बचने कर्मचारियों का हथकंडा, आवेदन में दिया गंभीर बी…

मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हुए राहुल गांधी यही नहीं रूके उन्होंने देश में गिरती व्यर्थव्यस्था पर भी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं युवाओं को गोली मारने का आरोपी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया है।

Read More News: 19 साल की लड़की के साथ रेप के बाद आरोपी ने की ऐसी बर्बरता, ताजा हो ..