कोरोना पर झूठ फैला रहे राहुल गांधी, पहले दुनिया के आंकड़े देखें- रविशंकर प्रसाद | Rahul Gandhi spreading lies on Corona, first see world figures- Ravi Shankar Prasad

कोरोना पर झूठ फैला रहे राहुल गांधी, पहले दुनिया के आंकड़े देखें- रविशंकर प्रसाद

कोरोना पर झूठ फैला रहे राहुल गांधी, पहले दुनिया के आंकड़े देखें- रविशंकर प्रसाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 27, 2020/8:48 am IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है। लॉकडाउन को फेल बताने वाले बयान पर प्रसाद ने राहुल को झूठ नहीं फैलाने को कहा है। केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी के आरोप बेबुनियाद हैं। लॉकडाउन को लेकर जो बयान दिया गया वो गलत है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,387 नए मामले मिले, 170 की मौत,…

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि राहुल गांधी झूठ फैला रहे हैं। प्रसाद ने कहा है कि दुनिया के टॉप 15 देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है। अकेले भारत की आबादी 137 करोड़ है। इन पंद्रह देशों में 3 लाख 43 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। लेकिन देश में मौत का आंकड़ा 4 हजार के आसपास है। 

पढ़ें- जंग की तैयारी में ‘ड्रैगन’, जिनपिंग ने सेना को तैयार रहने के दिए निर्देश, इंड…

बता दें कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने लॉकडाउन और मोदी सरकार को फेल बताया था। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ झूठ फैला रहे हैं, अभी कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है ऐसे में लॉकडाउन ही एक उपाय है। राहुल गांधी देश की एकता को खंडित करने वालों को बधाई दे रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है।

पढ़ें- हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर से राहुल गांधी ने पूछा, भैया वैक्स…

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि सबसे पहले लॉकडाउन पंजाब, राजस्थान ने किया और अभी महाराष्ट्र, पंजाब ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया था। राहुल गांधी जी आप कहते हैं कि लॉकडाउन कोई हल नहीं है तो क्या आप अपने मुख्यमंत्रियों को नहीं समझाते हैं! या वो आपकी बात नहीं सुनते।