EOW की छापेमार कार्रवाई, नान जिला कार्यालय में खंगाले जा रहे दस्तावेज | Raid action, documents being scrutinized at Naan district office

EOW की छापेमार कार्रवाई, नान जिला कार्यालय में खंगाले जा रहे दस्तावेज

EOW की छापेमार कार्रवाई, नान जिला कार्यालय में खंगाले जा रहे दस्तावेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 19, 2019/7:14 am IST

कांकेर। नान घोटाले को लेकर ईओडब्ल्यू ने कल देर रात नान जिला कार्यालय में छापामार कार्रवाई की। नान घोटाले के मामले में तत्कालीन प्रबन्धक रहे चिंतामणि चंद्राकर के कार्यकाल के दस्तावेज की जांच की जा रही है। कल देर रात से कांकेर पहुँची eow की 11 सदस्यीय टीम आज सुबह 9 बजे से नान कार्यालय के दस्तावेज खंगालने में लगी है।

read more :  सरकार ने मानी देव मुरारी बापू की मांगे, मंत्री का दर्जा और सुरक्षा के आश्वासन के बाद आत्मदाह का फ…

छत्तीसगढ़ के नान घोटाले मामले के समय में तत्तकालीन प्रबंधक रहे चिंतामणी चंद्राकर कुछ समय कांकेर में भी पदस्थ रहे हैं। उनके कार्यकाल के समय की दस्तावेज की जांच करने में eow की टीम लगी हुई है। मीडिया सहित अन्य लोगों को भी अंदर जाने की मनाही है। पुलिस बल तैनात है और अंदर दस्तावेज की जांच जारी है।

read more : 100 मीटर की दौड़ में सातवें नंबर पर रहें रामेश्वर, कहा- कमर में हो रहा था दर्द

इसके साथ ही चिंतामणि चन्द्राकर के निवास पर छापेमार कार्रवाई की है और उनके ससुराल में कार्रवाई की जा रही है। ससुर ढालसिंह चंद्राकर के आदर्श नगर स्थित निवास में EOW ने छापा मारा है। जानकारी के अनुसार चन्द्राकर के एक रिश्तेदार के घर में जांच चल रही है। 20 से ज्यादा अधिकारी जांच में जुटे हैं।

 
Flowers