सड़क पर पैसों की बारिश, कार रोककर पैसे उठाने में लगे रहे लोग | Rain money on the road

सड़क पर पैसों की बारिश, कार रोककर पैसे उठाने में लगे रहे लोग

सड़क पर पैसों की बारिश, कार रोककर पैसे उठाने में लगे रहे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 15, 2018/7:44 am IST

न्यूयॉर्क। कहावत है ना कि उपरवाला जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। ये कहावत सही साबित होती दिखी न्यूयॉर्क की सड़कों पर जहां पैसों की बारिश होने लगी और लोग सड़कों पर पैसा इकट्ठा करने में लगे रहे। पैसों की बारिश का माजरा यह है कि पैसों से भरे ट्रक का दरवाजा अचानक हाईवे पर खुल गया जिससे सारे नोट उड़कर सड़कों पर बिखर गए।

पढ़ें-नेपाल में 200, 500 और 2000 रुपए के भारतीय नोट बैन

सड़कों पर नोट देखर लोग जैसे पागल से हो गए, इतने सारे पैसे सड़क पर बिखरा देख लोगों ने अपनी कार सड़कों के बीचो बीच खड़ा कर पैसे इकट्ठा करने में लगे रहे। ईस्ट रूथरफोर्ड की सड़कों पर व्यस्त घंटों में लोग अपनी गाड़ी रोककर पैसे उठाते रहे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूनिफॉर्म पहने हुए एक शख्स सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैसे उठाने की कोशिश कर रहा है जबकि बाकी लोग भी यही काम करते दिख रहे हैं। कार से उतरे लोगों को किसी चीज की परवाह नहीं थी, पैसे उठाने के लिए हाईवे के बीच में लोगों ने अपनी कारें पार्क कर दीं।

पढ़ें- गूगल पर इडियट सर्च करने पर आ रही ट्रंप की तस्वीरें, पिचाई ने दिया य…

बिंक कंपनी ने आखिर पुष्टि की, कि ट्रक उनकी कंपनी का है। लोगों की माने तो ब्रिंक कंपनी के ट्रक का दरवाजा सही से बंद नहीं था। पुलिस के मुताबिक उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ट्रक से कितने पैसे गिरे थे।

 
Flowers