बारिश ने नए साल के जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी, बीती रात से हो रही बरसात | Rainfall in Ambikapur due to change weather

बारिश ने नए साल के जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी, बीती रात से हो रही बरसात

बारिश ने नए साल के जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी, बीती रात से हो रही बरसात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 1, 2020/2:29 am IST

अंबिकापुर: साल 2020 की शुरुआत में ही मौसम ने अंबिकापुर और आस-पास के लोगों को भिगो दिया है। दरअसल इलाके में मंगलवर रात से हल्की बारिश हो रही है। बारिश के चलते जहां एक ओर लोगों के नए साल के जश्न की तैयारियों पर पानी फिर गया है, वहीं किसान बारिश को लेकर चिंति​त हैं। उन्हें फसल खराब होने का डर सता रहा है। वहीं, मौसम में हुए बदलाव के चलते आगामी दिनों में इलाके में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है।

नव निर्वाचित पार्षद की जाति प्रमाण पर उठे सवाल, हारे हुए उम्मीदवार ने कहा- फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाए प्रमाण पत्र

वहीं दूसरी ओर प्रदेश के कई इलाकों में कड़ाके की ठंड लगातार जारी है। शीतलहर और घने कोहरे से लोग परेशान हैं। हालात को देखते हुए सीएम भूपेश् बघेल ने अधिकारियों को शहर के चौक चौराहों पर अलाव जलवाने के निर्देश दिए हैं।

Read More: मातम में बदली नए साल की खुशियां, निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर, पार्टी करने पहुंचे थे फार्म हाउस

पेंड्रा इलाके में बारिश की संभावना
मौसम विभाग ने पेंड्रा और आस-पास के इलाके में बारिश की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग ने कहा है कि सिस्टम में बदलाव के चलते आगामी कुछ घंटों में पेंड्रा और आस-पास के इलाके में बारिश होगी। बारिश होने के बाद यहां तापमान में और गिरावट आ सकती है। ज्ञात हो कि पहले ही इलाके के लोग कड़के की ठंड और घने कोहरे से परेशान हैं।

Read More: Happy New Year 2020: नए साल के जश्न में डूबी दुनिया, जमकर हुई आतिशबाजी