मूसलाधार बारिश के बाद नाले में तब्दील हुआ जिला कलेक्ट्रेट, अधिकारियों के दावों की खुली पोल | Raipur collectorate converst as river after heavy rain

मूसलाधार बारिश के बाद नाले में तब्दील हुआ जिला कलेक्ट्रेट, अधिकारियों के दावों की खुली पोल

मूसलाधार बारिश के बाद नाले में तब्दील हुआ जिला कलेक्ट्रेट, अधिकारियों के दावों की खुली पोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 29, 2019/4:40 pm IST

रायपुर: सोमवार को घंटेभर की भारी बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल कर रख दी। 1 घंटे की बारिश से राजधानी के ज्यादातर इलाके जलमग्न हो गए। जबकि सड़कें पानी एक फीट तक पानी में डूब गईं। बारिश से शहर के मुख्य मार्ग जैसे मंडी रोड, अवंति बाई चौक, मोतीबाग से शास्त्री चौक जाने वाली सड़क ,जीई रोड में 1 फीट तक पानी भर गया। यहां तक की नवनिर्मित कनैल लिंक रोड और 6 लेन सड़क के कई हिस्से जलमग्न हो गए।

Read More: राज्य सरकार का नया फरमान, डिटेल दो सैलरी लो

कलेक्ट्रेट और रेरा कार्यालय के सामने पानी भर गया है, जिससे यहां आने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जबकि बारिश के पहले नगर निगम के अधिकारियों ने दावा किया था कि लाखों रुपए खर्च करके नालियों की पुरी तरह सफाई की गई है, लेकिन थोड़ी देर की बारिश ने ही नगर निगम के अधिकारियों के दावों की पोल खोल कर रख दी। जल भराव से परेशान लोगों ने निगम के खिलाफ जमकर नाराजगी दिखाई जबकि निगम आयुक्त ने दावा किया है कि निगम की टीम जल भराव की समस्या से निपटने को पूरी तरह तैयार है।

Read More: बिना अनुमति शिक्षक ने करा दिया हाई स्कूल भवन का उद्घाटन, कलेक्टर ने थमाया नोटिस