'आरआरआर' की शूटिंग के लिए भारत भ्रमण कर रहे राजामौली, स्टार कास्ट गुजरात रवाना

 Edited By: Renu Nandi

Published on 04 Apr 2019 03:54 PM, Updated On 04 Apr 2019 03:54 PM

मुंबई। राजामौली की बहुप्रतिष्ठित फिल्म आर आर आर की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में उत्साह देखा जा रहा है। जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फ़िल्म में अजय देवगन के साथ आलिया भी नज़र आने वाली है। हाल ही में हैदराबाद में फिल्म के पहले शेडूल को खत्म कर अब आरआरआर की स्टार कास्ट गुजरात और महाराष्ट्र में फ़िल्म की शूटिंग करेगी ।
ये भी पढ़ें -गंभीर बीमारी से जूझते इरफान पहुंचे मुंबई ,इमोशनल पोस्ट से फैंस को कहा थैंक्स

बता दें कि गुजरात की वादियों में फिल्म की शूटिंग करने के लिए टीम वडोदरा रवाना हो चुकी है। वहा से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी जहाँ वह 20 दिनों का लंबा वक्त बिताएंगे।फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार अप्रैल के महीने में पहले गुजरात और फिर पुणे में साउथ इंडिया और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी मेगा स्टारर फ़िल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फ़िल्माया जा रहा है। इस हफ़्ते फ़िल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी जहाँ अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम देंगी।


हाल ही में फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा था कि,"मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आख़िरकार पूरी गयी है। मैं बहुत अभिभूत महसूस कर रही हूँ।डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

Web Title : Raja Mauli's team leaves for Gujarat

जरूर देखिये