Many secrets revealed in Rajkundra case : राजकुंद्रा केस, वॉट्सएप चैट से खुले कई राज, कैसे चल रहा था पोर्नोग्राफी का रैकेट!, हर हफ्ते रिलीज हो रही थी.. | Rajkundra case, many secrets revealed through WhatsApp chat

Many secrets revealed in Rajkundra case : राजकुंद्रा केस, वॉट्सएप चैट से खुले कई राज, कैसे चल रहा था पोर्नोग्राफी का रैकेट!, हर हफ्ते रिलीज हो रही थी..

Many secrets revealed in Rajkundra case : राजकुंद्रा केस, वॉट्सएप चैट से खुले कई राज, कैसे चल रहा था पोर्नोग्राफी का रैकेट!, हर हफ्ते रिलीज हो रही थी..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:51 am IST

Many secrets revealed in Rajkundra case 

नई दिल्ली। पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने ‘पर्याप्त सबूत’ होने का दावा किया है। तमाम आरोपों को खारिज करते हुए राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत की मांग की है। पुलिस जांच में सामने आया है कि अश्लील फिल्मों का यह नेटवर्क ब्रिटेन से संचालित होता था। 

पढ़ें- नक्सली दोहराने वाले थे ‘भीमा मंडावी केस’ जैसी वारदा।।।

वॉट्सऐप चैट ने खोले राज

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले की पहली चार्जशीट में कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट की जानकारी साझा की थी। उन्होंने ‘H Accounts’ नाम से एक ग्रुप तैयार किया था। इस ग्रुप के जरिए ही रोज की कमाई, मॉडल को भुगतान समेत बिजनेस से जुड़ी कई अहम बातें की जाती थीं। इस ग्रुप में कुल पांच लोग शामिल थे और कुंद्रा इसका एडमिन था।

पढ़ें- जीरम मामले की सुनवाई फिर टली।। अब 12 अगस्त का दिन क।।।

ऐसे होता था कारोबा

ब्रिटेन में चल रही केनरिन नाम की प्रोडक्शन कंपनी वीडियो को ऐप पर भेजने का काम करती थी। भारत में कामत इस कंपनी का रिप्रेजेंटेटिव था और इससे जुड़ा सारा काम देखता था। फरवरी में गिरफ्तार हुई मॉडल गहना और कामत को अश्लील फिल्में बनाने का काम केनरिन प्रोडक्शन से ही मिलता था।

पढ़ें- कांवड़ यात्रा रद्द तो बकरीद पर ढील क्यों? सुप्रीम क…

पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप्स पर प्रकाशित करने का मामला इस साल फरवरी में सामने आया था। मुंबई क्राइम ब्रांच में इसे लेकर शिकायत दर्ज की गई थी।

पढ़ें- नारायणपुर MLA चंदन कश्यप की सुरक्षा में लगी टीम पर …

इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पोर्नोग्राफी से जुड़े एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। खबर है कि कामत की गिरफ्तारी के बाद ही कुंद्रा के खिलाफ पुलिस को सबूत मिले थे।