नारायणपुर MLA चंदन कश्यप की सुरक्षा में लगी टीम पर नक्सलियों ने किया हमला, मुठभेड़ में 1 जवान शहीद | Naxalites attacked the team engaged in the security of Narayanpur MLA Chandan Kashyap

नारायणपुर MLA चंदन कश्यप की सुरक्षा में लगी टीम पर नक्सलियों ने किया हमला, मुठभेड़ में 1 जवान शहीद

नारायणपुर MLA चंदन कश्यप की सुरक्षा में लगी टीम पर नक्सलियों ने किया हमला, मुठभेड़ में 1 जवान शहीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 20, 2021/6:41 am IST

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित जिला नारायणपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नक्सलियों ने विधायक चंदन कश्यप के काफिले को निशाना बनाया है। वहीं मुठभेड़ में ITBP का 1 जवान शिव कुमार मीणा शहीद हो गए। एक अन्य जवान घायल हो गया। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: 26 जुलाई से 11वीं-12वीं और 5 अगस्त से 9वीं-10 वीं की कक्षाएं होंगी प्रारंभ, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

वहीं मुठभेड़ में नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप बाल-बाल बच गए। एएसपी नीरज चंद्राकर ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि आमादई और शिव मंदिर के बीच मुख्य मार्ग में नक्सलियों ने विधायक चंदन कश्यप के काफिले पर हमला कर दिया।

Read More News:  चुनावी चक्रव्यूह…MP तैयार! कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में मचे हाहाकार के बाद जनता का मिजाज सरकार के काम पर मुहर लगाएगी? 

सुरक्षाबलों ने भी नक्सलियों को हमले का जवाब गोलियों से दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद नक्सली वहां से भाग खड़े हुए। मुठभेड़ में ITBP का एक जवान शिव कुमार मीणा शहीद हो गया। बता दें कि ROP की टीम नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप की सुरक्षा में लगी थी।