राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने दिया व्यापारियों को राहत का भरोसा, श्रीचंद सुंदरानी ने लिखा सीएम को पत्र | Rajya Sabha MP Saroj Pandey assured traders relief Srichand Sundrani wrote a letter to CM

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने दिया व्यापारियों को राहत का भरोसा, श्रीचंद सुंदरानी ने लिखा सीएम को पत्र

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने दिया व्यापारियों को राहत का भरोसा, श्रीचंद सुंदरानी ने लिखा सीएम को पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 19, 2020/1:13 pm IST

रायपुर। भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए छत्तीसगढ़ के व्यापारियों और व्यापारिक संगठन के पदाधिकारियों से बात की। उन्होंने व्यापारियों की समस्याएं सुनकर ये वादा किया कि वो कोरोना संक्रमण के काल में व्यापार के दौरान आ रही दिक्कतों की जानकारी उन तक पहुंचाएं । वे केंद्र सरकार से चर्चा कर उनके समस्याओं का निराकरण करने की कोशिश करेंगी।

ये भी पढ़ें- शुरू हो चुका है वैशाख माह, तीर्थ स्नान और दान की है विशेष महिमा.. ज…

सरोज पांडे ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कारोबार नहीं होने से व्यापारी परेशान हैं। जिसका अहसास केन्द्र सरकार को भी है। श्रीचंद सुद्ररानी के अलावा चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा, कैट के अध्यक्ष अमर परवानी, रमेश मोदी, राजेश वासवानी ने भी कारोबार को लेकर परेशानी सरोज पांडे को बताई थी ।

ये भी पढ़ें- अक्षय तृतीया 2020, शुभ मुहूर्त, महत्व और पूजन विधि.. जानिए

इससे पहले भाजपा के पूर्व विधायक और चेंबर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक श्रीचंद सुंदरानी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर 21 अप्रैल से कुछ व्यापार को कुछ समय के लिए खोलने की मांग की है। उन्होंने कहा कि व्यापार खोलना व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी, ट्रांसपोर्टर्स सहित हर उस तबके के लिए अच्छा होगा। उन्होंने ये भी लिखा है कि व्यापारी सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन करेंगे। जैसे दवा, सब्जी, दूध, किराना के लिए कुछ समय के लिए छूट दी गई है, उसी प्रकार से अन्य व्यापार को छूट देते हैं तो प्रदेश को राजस्व भी मिलेगा और लोगों को रोजगार भी। साथ ही उन्होंने शराब दुकान नहीं खोलने का निवेदन भी किया है।