राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का दावा, दिग्विजय सिंह कहीं से भी लड़े सीट कांग्रेस ही जीतेगी | Rajya Sabha MP Vivek Krishna Tanka's claim, Digvijay Singh will win the seat contested anywhere

राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का दावा, दिग्विजय सिंह कहीं से भी लड़े सीट कांग्रेस ही जीतेगी

राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का दावा, दिग्विजय सिंह कहीं से भी लड़े सीट कांग्रेस ही जीतेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 23, 2019/1:28 pm IST

इंदौर । लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी इस समय प्रत्याशी चयन में जुटी हुईं है। भाजपा अपनी चौकीदार कैंपेन को जीत हासिल करने का सहारा बना रही है, तो वही कांग्रेस ऐसे मजबूत प्रत्याशी को मैदान में उतारने के लिए दावेदार चुन रही है,जो लोकसभा चुनाव में फतेह हासिल करा सके। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर इंदौर पहुंचे। तन्खा और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने विजयनगर स्थित आधुनिक सुविधाओं वाले सेंट्रल फॉर साइट अस्पताल का शुभारंभ किया । इस दौरान तन्खा ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की एकतरफा मोहब्बत को माया का इंकार, यूपी में कांग्र…

दिग्विजय सिंह को भोपाल से चुनाव लड़ाने की घोषणा पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह कहीं से भी लड़े वो सीट कांग्रेस जीतेगी ही। तन्खा ने दिग्विजय सिंह की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा हो या उनका समन्वय का काम उनको महारत हासिल है। दिग्विजय की उम्‍मीदवारी तय होने के साथ ही बीजेपी की साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने में दिलचस्पी ली है,इसपर तन्खा ने कहा कि अब भाजपा को दिग्विजय सिंह के सामने मजबूत चेहरा तलाशना होगा, सिंह सभी को चुनौती देंगे और सीट जीतेंगे।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव ने कई सरकारी कर्मचारियों को किया ‘बीमार’, साबित…

मैं भी चौकीदार कैंपन को लेकर तन्खा ने कहा कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मजाक बन रहा है, मोदी के सभी हथियार नाकाम साबित हो चुके हैं, देश की जनता उनकी चालों को समझ चुकी है। तन्खा ने कहा कि मोदी जी के सभी हथियार फेल हो चुके हैं, नोटबंदी पूरी तरह से असफल रही, जीएसटी में ऐसे-ऐसे कानून बनाएं जिससे देश के हर व्यापारी को अपराधी बना दिया गया,देश में बेरोजगारी बढ़ी है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है, किसान परेशान हैं । हर मोर्चे पर मोदी सरकार असफल रही हैं। मोदी इन सब सवालों पर बात करें, जनता इसका जवाब मांग रही है।