स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर रमन सिंह का सरकार पर हमला, कहा ‘आपके कुप्रबंधन ने एक मां और उसके बच्चे की जान ले ली, कहां है यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम’? | Raman Singh attacked the government over health facilities, saying 'your mismanagement took the life of a mother and her child

स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर रमन सिंह का सरकार पर हमला, कहा ‘आपके कुप्रबंधन ने एक मां और उसके बच्चे की जान ले ली, कहां है यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम’?

स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर रमन सिंह का सरकार पर हमला, कहा ‘आपके कुप्रबंधन ने एक मां और उसके बच्चे की जान ले ली, कहां है यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम’?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 10, 2021/8:42 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर राज्य सरकार पर हमला बोला है, रमन िंसंह ने राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था पर ट्वीट करते हुए विशेष पिछड़ी जनजाति के एक परिवार को स्वास्थ सुविधाएं नहीं मिलने पर राज्य सरकार को निशाने पर लिया है और कहा कि आपके कुप्रबंधन ने एक मां और उसके बच्चे की जान ले ली।

ये भी पढ़ेंः विधायक विकास उपाध्याय ने असम से जारी दिशा-निर्देश में कहा, आम जनता को ना हो दिक्कत, अधिकारी ध्यान…

रमन सिंह ने पूछा कि ‘कहां है यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम? कहां है खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना? कांग्रेस के चुनावी वादों और खोखली योजनाओं से आज पूरा छत्तीसगढ़ पछता रहा है। जागिये मुख्यमंत्री जी, जिम्मेदारी निभाइये!

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>.<a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw”>@bhupeshbaghel</a> जी आपके कुप्रबंधन ने एक माँ और उसके बच्चे की जान ले ली।<br><br>कहां है यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम?<br>कहां है खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना?<br><br>कांग्रेस के चुनावी वादों और खोखली योजनाओं से आज पूरा छत्तीसगढ़ पछता रहा है।<br><br>जागिये मुख्यमंत्री जी, जिम्मेदारी निभाइये! <a href=”https://t.co/0b60sWP60P”>pic.twitter.com/0b60sWP60P</a></p>&mdash; Dr Raman Singh (@drramansingh) <a href=”https://twitter.com/drramansingh/status/1359395105665241089?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 10, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ेंः 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षाओं के प्रैक्टिकल एग्जाम आज से शुरू, हर दिन…

बता दें कि बीते दिन मैनपुर से 18 किमी दूर कुल्हाड़ीघाट गांव में कांग्रेस की पोस्टर लेड़ी कही जाने वाली बल्दीबाई के नाती बहू की प्रसव के दौरान एक निजी अस्पताल में मौत हो गई थी, इस घटना में जच्चा बच्चा दोनों की मौत हो गई थी, हेल्थ योजना का लाभ लेने उन्होंने अस्पताल में राशन कार्ड जमा कराया था लेकिन तकनीकी खामी के कारण उन्हे लाभ नहीं मिला, जिसके बाद अस्पताल का बिल चुकाने के लिए उन्हे कर्ज लेना पड़ा था।

ये भी पढ़ेंः ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग, गांव में दहशत का म…