लालू यादव की याचिका पर रांची हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, इलाज के लिए मांगी है जमानत | Ranchi High Court reserves judgment on plea of Lalu Yadav Seek bail for treatment

लालू यादव की याचिका पर रांची हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, इलाज के लिए मांगी है जमानत

लालू यादव की याचिका पर रांची हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, इलाज के लिए मांगी है जमानत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 4, 2019/12:19 pm IST

पटना। चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए की जमानत याचिका पर रांची हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। लालू ने गंभीर बीमारियों के बेहतर इलाज के लिए जमानत मांगी है।

लालू की ओर से जस्टिस अपरेश सिंह की कोर्ट में वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने पैरवी की। अदालत में डेढ़ घंटे तक बहस के दौरान सिब्बल ने लालू का पक्ष रखा। उन्होंने लालू की जमानत की अवधि और उम्र का हवाला दिया। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को भी कोर्ट के सामने पेश किया। इसके बाद अदालत ने सीबीआई की दलीलें सुनी और फैसला सुरक्षित रख लिया।

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथा टेस्ट, दूसरे दिन भारत ने 7 विकेट खोकर 622 पर घोषित की पहली पारी 

वहीं लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुझे कोर्ट के फैसले पर विश्वास है। मेरे पिता निर्दोष हैं। उन्हें जल्द जमानत मिल जाएगी। बता दें कि 21 दिसंबर को लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई थी। लालू फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में क्रॉनिक किडनी, हृदय, और डायबीटिज समेत करीब 11 गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं।

 
Flowers