फैन्स के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो | ranu mandal shown attitude media. viral video on social media

फैन्स के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो

फैन्स के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:13 am IST

मुंबई: रातोंरात फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल का एटीट्यूड स्टार बनने के बाद बदला हुआ नजर आ रहा है। बीते दिनों रानू मंडल का एक और वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में रानू मंडल मीडिया को ही एटीट्यूड दिखाती हुई नजर आ रहीं हैं। मीडिया के प्रति रानू मंडल का ऐसा बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि स्टारडम मिलने के बाद रानू मंडल के भाव बढ़ गए हैं।

Read More: राहुल गांधी को फटकार, ‘चौकीदार चोर’ वाले बयान पर माफी मंजूर

इससे पहले भी रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे अपने एक फैन को फटकार लगाते हुए दिखाई दी थी। दरअसल में रानू मंडल एक सूपर बाजार में सामान खरीदने पहुंची थी। इसी दौरान उनकी एक महिला फैन ने उनके कंधे को पीछे से टच करते हुए सेल्फी लेने की बात कही। इतना होते ही रानू मंडल भड़क गई और उन्होंने महिला से पहले तो दूर रहने को कहा। इसके बाद मंडल ने उसे छूकर पूछती हैं कि ऐसा करने का मतलब क्या है?

Read More: राफेल डील में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मोदी सरकार को राहत देते हुए खारिज की पुनर्विचार याचिका

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sacred_memes2 on

Read More: भारत-बांग्लादेश के बीच आज से पहले टेस्ट की शुरुआत, होलकर स्टेडियम में पहली बार आमने-सामने होंगे दोनों देश

गौरतलब है कि स्टार बनने से पहले रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट में गलियों और रेलवे स्टेशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं। गाना गाने के बाद बदले उसे जो कुछ भी मिलता उसी से वह गुजारा करती थी। इसी दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू मंडल का गाना गाते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद रानू मंडल रतों रात स्टार बन गई थी। हाल में उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में तीन-तीन गाने गा चुकी हैं।

Read More: बड़ी बेंच में भेजा गया सबरीमाला मंदिर का मामला, 7 जजों की संविधानिक पीठ सुनाएगी फैसला