फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी, कपिलदेव की भूमिका में फोटो देखेगें तो कहेगें..गजब हो गया | Ranveer Singh's first look in film '83'

फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी, कपिलदेव की भूमिका में फोटो देखेगें तो कहेगें..गजब हो गया

फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी, कपिलदेव की भूमिका में फोटो देखेगें तो कहेगें..गजब हो गया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:25 pm IST

नई दिल्ली। अभिनेता रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म ‘83’की तैयारी में लगे हुए हैं। 1983 में हुए विश्वकप में भारत को मिली जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। हाल ही में, फिल्म ‘83’ से संबंधित रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। ‘83’ के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह का अंदाज और उनका तरीका दोनों ही दमदार लग रहा है। जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

ये भी पढ़ें –संन्यास को लेकर माही ने तोड़ी चुप्पी, मंलिगा ने किया सपोर्ट…पढ़िये पूरी खबर

कपिल देव की भूमिका में सामने आए रणवीर सिंह की फिल्म के लिए फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ रहा है। फोटो में रणवीर सिंह हाथ में बॉल पकड़े क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रणवीर सिंह का यह अवतार बिल्कुल कपिल देव की कार्बन कॉपी की तरह लग रहा है। यह फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में कमाल दिखाएगी।

ये भी पढ़ें – विश्व कप 2019: भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला आज, टीम इंडिया की 15 अंक पर होगी नजर

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहला वर्ल्ड कप जीतने के संर्घष को एक बार फिर से याद किया जाएगा।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/eMA9Ooaquso” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers