नर्स से दुष्कर्म, सहयोगी ने शादी का झांसा देकर लगातार बनाए संबंध.. देखिए | rape case from nurse in gwaliour

नर्स से दुष्कर्म, सहयोगी ने शादी का झांसा देकर लगातार बनाए संबंध.. देखिए

नर्स से दुष्कर्म, सहयोगी ने शादी का झांसा देकर लगातार बनाए संबंध.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 9, 2019/2:52 am IST

ग्वालियर। गांधी नगर इलाके में स्थित एक हॉस्पिटल की नर्स से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला नर्स ने अपने सहयोगी जितेंद्र गोस्वामी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

पढ़ें- आदिवासियों के आंदोलन का आज तीसरा दिन, बैलाडीला खदान अडानी को दिए जाने का विरोध जारी

दोनों एक ही हॉस्पिटल में कार्यरत है। पीड़ित नर्स ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। वहीं पुलिस जल्द ही जितेंद्र गोस्वामी को गिरफ्तार कर लेने की बात कह रही है।

पढ़ें- प्रदेश के 45 तीर्थ यात्री मानसरोवर के लिए रवाना, मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

पीड़ित की माने तो दोनों के बीच अस्पताल में ही नजदीकियां बढ़ने लगी। नर्स की माने तो दोनों शादी करने वाले थे। इस बात का फायदा पहले ही आरोपी ने उठा लिया। शादी का झांस देकर आरोपी ने उससे संबंध बनाए। फिर नर्स ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो आरोपी ने बहाना बनाना शुरू कर दिया।

पढ़ें- 12 हिरण की मौत के मामले ने वन विभाग ने युवक को …

नर्स ने खुद को ठगा और शोषण का शिकार होता देख आरोपी को सबक सिखाने के लिए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बहरहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर फरार आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2ta1OCbAOc8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers