4 साल की उम्र से रेप, 10वीं कक्षा तक 4 बार अबॉर्शन, 40 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ कराया केस दर्ज | Rape from the age of 4, got aborted 4 times till 10th standard

4 साल की उम्र से रेप, 10वीं कक्षा तक 4 बार अबॉर्शन, 40 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ कराया केस दर्ज

4 साल की उम्र से रेप, 10वीं कक्षा तक 4 बार अबॉर्शन, 40 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ कराया केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 11, 2019/6:14 am IST

नई दिल्ली। देश में महिला अपराधों का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है। महिलाएं मुखर होकर अपने साथ अतीत में हुए अपराध के बारे में भी खुलकर सामने आ रही हैं। मामला दिल्ली से जुड़ा है, जहां एक कलयुगी मामा अपनी भांजी का 4 साल की उम्र से बलात्कार कर रहा था। इतना ही नहीं इस दौरान पीड़ित का कई बार अबॉर्शन भी हुआ।

पढ़ें- दिल्ली के जिम मालिक ने राजस्थानी प्रेमिका और दोस्त की हत्या कर हरियाणा में फे..

महिला ने हिम्मत दिखाते हुए 40 साल से अधिक की उम्र में अपने मामा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता का ये भी आरोप है कि अगस्त 2014 में उसका तलाक हो जाने के बाद से वह आरोपी उसे संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा है।

पढ़ें- नागरिकता संशोधन बिल पर शिवसेना से खफा हुए राहुल गांधी, आज राज्यसभा 

महिला ने आरोप लगाया कि पहली बार 1981 में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था जब वह महज चार साल की थी। कक्षा दसवीं तक पहुंचने तक उसे तीन बार गर्भपात से गुजरना पड़ा। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश उमेद सिंह ग्रेवाल ने यह कहते हुए आरोपी के खिलाफ आरोप तय किया कि प्रथम दृष्टया भारतीय दंड संहिता के तहत बलात्कार और आपराधिक धौंसपट्टी के कथित अपराधों का मामला बनता है जो पीड़िता की सौतेली बहन का पति भी है।

पढ़ें- स्कूली छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, म​हिला कांस्टेबल ने पकड़कर म…

यूथ कांग्रेस प्रवक्ताओं की सूची जारी