सास ने रची साजिश! नकाबपोश लुटेरा निकला दामाद, कट्टे की नोक पर फर्जी लूट की घटना उजागर | Mother-in-law conspired! Masked robber turned out to be son-in-law, fake robbery incident exposed at tip of tip

सास ने रची साजिश! नकाबपोश लुटेरा निकला दामाद, कट्टे की नोक पर फर्जी लूट की घटना उजागर

सास ने रची साजिश! नकाबपोश लुटेरा निकला दामाद, कट्टे की नोक पर फर्जी लूट की घटना उजागर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 2, 2020/12:52 pm IST

कोरिया। जिले के मनेंद्रगढ़ में तीन दिन पहले संतोष सोनी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मनेन्द्रगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई कि दिनदहाड़े दो अज्ञात नकाबपोश द्वारा घर में घुस कर कट्टे और चाकू दिखाकर डरा धमका कर सोने चांदी के जेवरात की लूट कर लिए हैं । शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:स्कूल बस में नाबालिग छ़़ात्रा से गैंगरेप, ड्राइवर ने साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम, 7 आ…

थाना प्रभारी तेजनाथ सिंह ने टीम बना कर मामले की जांच शुरू की तो सन्तोष सोनी के पुत्र चिराग सोनी ने इस मामले में संदेह अपने जीजा रियाज पर शक जताया था। जिसके बाद पुलिस टीम दुर्ग जिले के अमलेश्वर गई और रियाज से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी सास अनीता सोनी ने फोन कर उसे बुलाया था।

ये भी पढ़ें: आयुष विश्वविद्यालय की MBBS फाइनल ईयर की परीक्षा रद्द, प्रसूति रोग क…

रियाज ने बताया कि उसके दाहिने हाथ में चोट भी लगी थी और पट्टी बंधी हुई थी। रियाज ने बताया कि उसकी सास अनीता सोनी ने पूरी प्लानिंग की और घर के कमरे की पेटी का कुंदा तोड़कर सोने-चांदी के जेवर को निकाल कर एक झोला में भरकर आधार कार्ड पासबुक एटीएम सब उसे दे दी। बाद में प्री प्लान के अनुसार अपने पति संतोष सोनी को झूठी जानकारी देकर थाने में जाकर दो अज्ञात नकाबपोश द्वारा हथियार दिखाकर लूटपाट होना बताया।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, ‘प्रोटोकॉल का पालन नही हुआ तो स…

पुलिस ने रियाज खान की निशानदेही पर उसके घर की पेटी से दो लाख रुपए के जेवर और अन्य सामान की बरामदगी कर ली है। आरोपी अनीता सोनी ने पुलिस को बताया कि उसके पति के द्वारा उसकी बीमारी का इलाज नहीं कराने एवं सोने के गहने को नहीं पहनने देने के कारण यह फर्जी लूट की घटना की प्लानिंग बनाई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रियाज अहमद और उसकी सास अनीता सोनी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, लहूलुहान हालात में मिला महिला का शव,…