प्रेमिका से रेप कर उसके ही मोबाइल से वायरल किया वीडियो, दूसरे युवक से संबंध रखने पर खफा था आरोपी ! | Raped girlfriend Video viral from his own mobile On relationship with another young man The accused was upset!

प्रेमिका से रेप कर उसके ही मोबाइल से वायरल किया वीडियो, दूसरे युवक से संबंध रखने पर खफा था आरोपी !

प्रेमिका से रेप कर उसके ही मोबाइल से वायरल किया वीडियो, दूसरे युवक से संबंध रखने पर खफा था आरोपी !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 29, 2020/1:42 pm IST

उमरिया । जिले के पिपरहा टोला ग्रामीण इलाके में एक रेप और उसकी वीडियो वायरल करने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एख आरोपी युवक उदयभान सिंह को गिरफ्तार किया है, युवक पॉलिटेक्निक की पढाई के बाद फ़िलहाल बेरोजगार है, लेकिन इसी दौरान गांव की ही एक युवती से इश्क और फिर धोखे के अंदेशे ने उदयभान को गंभीर अपराध का मुजरिम बना दिया है।

ये भी पढ़ें- 31 जनवरी से बंद हो रहे हैं ये एटीएम कार्ड, फ्रॉड से बचने RBI ने दिए…

मामला नौरोजाबाद थाना के पिपरहा टोला गांव का है, जहां आरोपी युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन अचानक प्रेमिका के व्यवहार में बदलाव और किसी तीसरे व्यक्ति की इंट्री की भनक लगते ही आशिक उदयभान के दिमाग में बदले की आग पनपने लगी, प्रेमिका के लाख समझाने के बाद भी उदयभान उसपर शक करता रहा।

ये भी पढ़ें- शराब के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर, बार में रात दो बजे तक और बड़े…

उदयभान ने प्रेमिका से धोखे का बदला लेने के लिए अपने दोस्त के सूने घर बुलाया, जहां प्रेमिका के पंहुचते ही पहले तो उसके हाथ पैर को रस्सी से बांधकर कमरे में बंधक बना लिया । आरोपी युवक ने युवती से रेप किया और पीड़िता के मोबाइल से ही उसके ही अश्लील फोटो शूट कर उस व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। इन फोटोज को प्रेमिका के कथित दूसरे प्रेमी को भी भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।