रैपर बादशाह से इस केस में हो सकती है पूछताछ, क्राइम ब्रांच मुंबई ने उपस्थि​त होने भेजा समन | Rapper Badshah may be questioned in this case, Mumbai Police sent summons to attend crime branch

रैपर बादशाह से इस केस में हो सकती है पूछताछ, क्राइम ब्रांच मुंबई ने उपस्थि​त होने भेजा समन

रैपर बादशाह से इस केस में हो सकती है पूछताछ, क्राइम ब्रांच मुंबई ने उपस्थि​त होने भेजा समन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:13 am IST

मुंबई। रैपर बादशाह को मुंबई पुलिस ने अपराध शाखा में उपस्थित होने के लिए समन भेजा है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि किस मामले में उन्हें बुलाया गया है। दूसरी ओर यह चर्चा भी तेज हो गई है कि बादशाह पर नकली फॉलोअर्स की मदद से ज्यादा व्यूज पाने के आरोप लगे हैं।

Read More News: बौखलाए ओवैसी! कहा- राम मंदिर की आधारशिला रखकर पीएम मोदी ने किया उल्लंघन, यह लोकतंत्र-धर्मनिरपेक्षता की हार और जीत है हिंदुत्व की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेजा हैं। बता दें कि फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म्स मॉर्डन दौर में सेलेब्स के लिए भी अपने आपको प्रमोट करने के जरिए के तौर पर सामने आए हैं। हालांकि कुछ स्टार्स पर अपने नकली फॉलोअर्स की मदद से ज्यादा व्यूज पाने का आरोप भी लगता रहा है।

Read More News: परमाणु बम जैसा धमाका, बेरुत में 10 किमी तक सब तबाह, मौत की गिनती नहीं.. देखिए वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

मालूम होगा कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने Information Technology Act provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था। इसमें सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे। जिसके चलते अब रैपर बादशाह से भी मुंबई इसे लेकर पूछताछ कर सकती है।

Read More News: CM योगी बोले- यह मंदिर दुनिया में भारत की यश और कीर्ति के साथ-साथ श्रीराम की महानता का प्रतीक होगा..