रविशंकर प्रसाद-आरके सिंहा के समर्थक भिड़े, जमकर मारपीट के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Ravi Shankar Prasad-RK Singha supporters wetbeen fight Police lathicharged after heavy fighting

रविशंकर प्रसाद-आरके सिंहा के समर्थक भिड़े, जमकर मारपीट के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रविशंकर प्रसाद-आरके सिंहा के समर्थक भिड़े, जमकर मारपीट के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 26, 2019/10:22 am IST

पटना। पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद जब पहली बार केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे तो उनकी आगवानी के लिए हजारों की संख्या में उनके समर्थक फूल-माला के साथ पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे, लेकिन उस वक्त वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब बीजेपी राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थक रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के साथ भिड़ गए। मौके पर मौजूद पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा ।

ये भी पढ़ें- जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

बता दें कि इस बात की आशंका पहले से ही थी कि पार्टी की ओर से पटना साहिब लोकसभा सीट से इस बार मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट नहीं मिलेगा और ऐसे में रविशंकर प्रसाद के साथ-साथ आरके सिन्हा को भी इस सीट से टिकट लेने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था।

ये भी पढ़ें-जेएनयू कुलपति ने छात्रों पर पत्नी को बंधक बनाने का लगाया आरोप, छात्र संघ ने दिया स्पष्टीकरण

रविशंकर प्रसाद को टिकट दिए जाने के बाद आरके सिन्हा के समर्थक काफी नाराज चल रहे हैं। मंगलवार को जब रविशंकर प्रसाद पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे तो आरके सिंहा के समर्थकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए, जिसके बाद दोनों के समर्थकों के साथ उलझ गए और जमकर मारपीट हुई।