एक बार फिर रवि शास्त्री हाथों सौंपी गई टीम इंडिया की कमान, कप्तान कोहली की पहली पसंद

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Aug 2019 11:41 PM, Updated On 16 Aug 2019 11:41 PM

नई दिल्ली: सीएसी ने एक बार फिर टीम इंडिया की कमान रवि शास्त्री को सौंपी है। कपिल देव, अंशुमन गायकवाड और शांता रंगास्वामी की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने रवि शास्त्री को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बरकरार रखने का फैसला लिया है। शास्त्री का नया कार्यकाल टी-20 विश्व कप-2021 तक होगा। ज्ञात हो कि रवि शास्त्री वर्तमान में टीम इंडिया के साथ वेस्ट इंडीज दौरे पर हैं।

Read More: पुलिस भी रह गई दंग, जब विधायक के घर छापेमार कार्रवाई के दौरान मिला AK47 और जिंदा कारतूस

बता दें कि टीम इंडिया के कोच पद की रेस में रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी और न्यूजीलैंड के माइक हेसन को पीछे छोड़ा है।

Read More: पुलिस महकमे में फेरबदल, निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी

वहीं, सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार विश्व कप में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कई लोगों के मन में सवाल उठने लगा था। हार के बाद मैं गलत बन गया था। रवि शास्त्री ने पहले ही स्पष्ट कर दिय था कि बुरा दिन टीम को बुरा नहीं बनाता। उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि टीम के रूप में उनका काम अधूरा है और अब उनके सामने एक नहीं बल्कि 2020 और 2021 में होने वाले दो टी-20 विश्व कप है।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने आबकारी विभाग की कस्टडी में मृत मिले बैगा आदिवासी के परिजनों से की मुलाकात, कही ये बात...

सीएसी इस तथ्य के बारे में स्पष्ट था कि चैंपियन टीमें विदेशी धरती पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं। प्रत्येक टीम घर पर अच्छा प्रदर्शन करती है और भारत ने भी पिछले कई वर्षों में ऐसा ही किया है। लेकिन विदेशी धरती पर टीम का शानदार प्रदर्शन रवि शास्त्री के दोबारा से कोच बनने के पक्ष में रहा।

Read More: मंत्री बन गए कवासी लखमा तो क्या हुआ? अब भी रखते हैं माटी से गहरा लगाव, काफिला रोक पहुंचे अपने खेत

Web Title : Ravi Shastri says to CAC in Head Coach Post Interview One bad day in World Cup can not made whole team bad

जरूर देखिये