पहले दिन ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की रिकार्ड बिक्री, लोग कर रहे ऑनलाइन आर्डर | Record sales of Lord Balaji's Laddu Prasad on the first day, people are making online orders

पहले दिन ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की रिकार्ड बिक्री, लोग कर रहे ऑनलाइन आर्डर

पहले दिन ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की रिकार्ड बिक्री, लोग कर रहे ऑनलाइन आर्डर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 27, 2020/8:49 am IST

तिरुपति । कोरोना के मद्देनजर लागू लॉकडाउन में तिरुमला स्थित भगवान बालाजी मंदिर को बंद किया गया है। वहीं अब मंदिर के बंद होने के साथ ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसास की बिक्री बंद थी। इस बीच लॉकडाउन में थोड़ी राहत देते हुए भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की बिक्री शुरू की गई है।

Read More News: कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) ने सोमवार से राज्य भर में भगवान बालाजी के प्रसादम लड्डू की बिक्री शुरू की। वहीं लॉकडाउन के बाद पहले ही दिन सोमवार को 2.4 लाख लड्डुओं की बिक्री हुई। लोग ऑनलाइन लड्डू ऑर्डर कर अपने नजदीकी TTD सूचना केंद्र या TTD कल्याण मंडपम से ले सकते हैं।

Read More News: जीरम घाटी मामले पूर्व राजनांदगांव विधायक के बेटे जितेंद्र मुदलियार के बेटे ने दर्ज कराई FIR, पिता उदय 

दूसरी ओर कोरोना वायरस महामारी संकट के बीच तिरुपति बालाजी मंदिर को खोलने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसके लिए राज्य सरकार ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स ट्रस्ट को मंदिर को खोलने की अनुमति दे दी है। शीघ्र ही सोशल डिस्टेंसिंग नियम के साथ भक्तों को भगवान बालाजी के दर्शन की अनुमति दी जा सकती है। इसके लिए आवश्यक दिशानिर्देश तैयार किए जा रहे हैं।

Read More News: लॉकडाउन के बीच BEd-DEd के लिए शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया, 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन

 
Flowers