फरार बिल्डर हरदीप खनूजा को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर आगामी आदेश तक रोक | Relief from absconding builder Hardeep Khanuja from Supreme Court

फरार बिल्डर हरदीप खनूजा को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर आगामी आदेश तक रोक

फरार बिल्डर हरदीप खनूजा को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर आगामी आदेश तक रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 5, 2019/2:41 am IST

रायपुर। धोखाधड़ी के मामले में 1 साल से फरार चल रहे बिल्डर हरदीप खनूजा को उच्च न्यायालय से राहत मिली है। खनूजा पर आगामी आदेश तक कोई भी दंडात्मक कार्रवाई पर उच्च न्यायालय ने रोक लगा दी है। बता दें कि बिल्डर हरदीप खनूजा के खिलाफ उसके पार्टनर्स ने जमीन खरीद बिक्री के पैसे गबन करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- त्योहारी सीजन पर ट्रेनों में हाउस फुल, दिवाली पर घर जाने वालों के ल..

जिसको लेकर उन्होंने तखतपुर थाने में 420 के तहत मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से ही खनूजा फरार चल रहा है। बता दें कि पुलिस ने खनूजा पर दस हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है।

पढ़ें- बस्तर राज परिवार की संपत्ति पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- मूल उत्…

खनूजा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। ज्ञात हो कि खनूजा के देश छोड़कर भाग जाने के अंदेशे को लेकर पुलिस ने पिछले दिनों लुक आउट नोटिस भी जारी किया था।

पढ़ें- मेडिकल छात्रों को भूपेश सरकार की सौगात, शिष्यवृत्ति बढ़ाकर किया 26 …

रायपुर में दशहरा की तैयारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sFkL8IpP3sY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers