दंतेवाड़ा के लिए राहत की खबर, तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव | Relief news for Dantewada, corona investigation report negative of all 12 members of Tabligi Jamaat

दंतेवाड़ा के लिए राहत की खबर, तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

दंतेवाड़ा के लिए राहत की खबर, तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 10, 2020/12:38 pm IST

दंतेवाड़ा। जिले के लिये राहत भरी खबर है। यहां तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्यों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिये भेजे गये थे, जिनमे से सभी की रिपोर्ट प्रशासन को मिल गईं हैं और सारे लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। इस रिपोर्ट के मिलने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

ये भी पढ़ें:सीएम बघेल के निर्देश के बाद कटघोरा से अब तक 192 लोगों के सैंपल भेजे गए, 3 जिलों से पहुंचे हैं 5 ल…

बता दें कि ये सभी तबलीगी जमात के सदस्य बचेली के वार्ड नंबर एक में स्थित मस्जिद में बगैर प्रशासनिक अनुमति के ठहरे हुए थे। स्थानीय लोगों की दखल के बाद इन सभी को अपोलो अस्पताल में क्वारंटाईन किया गया था। लेकिन इसके बाद यहां आने वाले लोगों और अस्पताल प्रबंधन में भय का माहौल देखा जा रहा था।

ये भी पढ़ें: कोरबा-रायगढ़ जिले की सीमाएं सील, लॉकडाउन तोडने वालों पर सीधे FIR के…

एनएमडीसी की ओर से मांग की गयी कि अस्पताल में रखे गये तबलीगी जमात के सभी 12 सदस्य को दूसरे जगह शिफ्ट किया जाये, इसके बाद प्रशासन ने इन सभी को केंद्रीय विद्यालय आईसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया, बुधवार को इन सभी का सैंपल कोरोना टेस्ट के लिये भेजा गया था, टेस्ट में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इसकी पुष्टि बचेली एसडीएम प्रकाश भारद्वाज ने की है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने की पत्रकारों से चर्चा, बोले ‘लाॅकडाउन उठाने का न…