छत्तीसगढ़ में 27 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, कोरबा से 12, जांजगीर जिले से 14 और जगदलपुर से 1 संक्रमित आए सामने | Reported 27 more Corona Positive Patient in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 27 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, कोरबा से 12, जांजगीर जिले से 14 और जगदलपुर से 1 संक्रमित आए सामने

छत्तीसगढ़ में 27 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, कोरबा से 12, जांजगीर जिले से 14 और जगदलपुर से 1 संक्रमित आए सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 11, 2020/3:18 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मामलों की पुष्टि हो रही है। संक्रमित मरीजों के आंकड़ों को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि दिन ब दिन छत्तीसगढ़ की हालत नाजुक हो रही है। इसी बीच प्रदेश में 27 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है।

Read More: बुरहानपुर में आंधी और बारिश ने मचाई तबाही, केले की फसल हुई चौपट

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के कोरबा से 12, जांजगीर जिले के नवागढ़ ब्लाक से 5 और अकलतरा ब्लाक से 9 और जगदलपुर से 1 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि ये सभी कोरोना मरीज दूसरे राज्य से आए प्रवासी मजदूर हैं और इन्हें जिले के अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटरों में रखा गया था।

Read More: मंत्री अनिला भेंड़िया का अधिकारियों को निर्देश, कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान में लापरवाही

इससे पहले आज प्रदेश में 28 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें 27 मरीज कोरबा जिले से, 1 जशपुर और 1 कोंडागांव जिले से है। कल भी प्रदेश में 100 से अधिक कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी।

Read More: थाना प्रभारी का ऑडियो हुआ वायरल, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही ये बड़ी बात, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

 
Flowers