रायपुर में आज 60 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, संजय नगर, चौबे कॉलोनी, भाठागांव सहित इन इलाकों में मिले संक्रमित | Reported 60 New Corona Patient in Raipur Chhattisgarh

रायपुर में आज 60 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, संजय नगर, चौबे कॉलोनी, भाठागांव सहित इन इलाकों में मिले संक्रमित

रायपुर में आज 60 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, संजय नगर, चौबे कॉलोनी, भाठागांव सहित इन इलाकों में मिले संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 22, 2020/2:04 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजाधानी रायपुर में लगातार कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि राजधानी रायपुर में आज 60 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राजधानी में अब तक कुल मिले कोरोना संक्रमितों की संख्या 1374 हो गई है। इनमें से 684 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 680 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: ‘सफलता के 30 वर्ष’ की ओर अग्रसर ‘जबलपुर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर’, कम खर्च में विश्वस्तरीय इलाज और मानव सेवा के लिए समर्पित संस्थान

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में आज मिले मरीजों में से भाठागांव से 23, कुकुरबेड़ा से 6, देवेंद्र नगर से 3, माठ आईटीबीपी कैम्प से 4 मरीज मिले हैं। वहीं, स्टेशन रोड, कुशालपुर, टाटीबंद, एम्स, पिरदा, रामकुंड, मॉडर्न काम्प्लेक्स, सदानी दरबार, संजय नगर, चौबे कॉलोनी, धरमपुरा और माना से भी संक्रमितों की पुष्टि हुई है।

Read More: नहाने गई 6 युवती नहर में डूबी, ग्रामीणों ने तीन को बचाया, तीन की तलाश जारी

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में अब तक 5801 मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 4114 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं और 29 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 1658 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: खेत में रोपाई कर रही दो यवुतियां आई आकाशीय बिजली की चपेट में, उपचार के लिए लगाया गया गोबर का लेप

 
Flowers