बाथ टब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, हुई थी हत्या, इस पुलिस अधिकारी ने किया दावा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Jul 2019 08:08 PM, Updated On 12 Jul 2019 08:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मौत से लगभग डेढ़ साल बाद एक पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। ज्ञात हो कि 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। इसके साथ ही उनके फैंस और पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी।

Read More: तीन IAS अफसरों का तबादला, फैज अहमद किदवई बनाए गए मुख्यमंत्री के सचिव

दरअसल केरल के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त के हवाले से दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। ऋषिराज ने अपने दोस्त डॉक्टर उमादाथन के हवाले से इस का खुलासा किया था। हालांकि डॉक्टर उमादाथन अभी जिंदी नहीं हैं, जो कि ऋषिराज द्वारा किए गए दावे की पुष्टि की जा सके। डॉक्टर उमादाथन आपराधिक मामलों को सुलझाने में एक्सपर्ट माने जाते थे।

Read More: SBI से इस तरह भेजेंगे पैसे तो नहीं लगेगा कोई चार्ज.. जानिए

ऋषिराज ने लिखा, मेरे दोस्त और फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. उमादाथन ने मुझसे काफी समय पहले कहा था कि श्रीदेवी की मौत एक्सिडेंटली नहीं बल्कि हो सकता है कि उनकी हत्या की गई थी। यह सब उन्होंने मुझे तब बताया जब उत्सुकता के लिए उनसे मैंने श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था। उन्होंने अपने दावे में कई फैक्ट्स भी बताए थे। डॉक्टर के अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूब सकता। वह तभी डूब सकता है, जब उसके दोनों पैर पकड़े हुए हों और उनका सिर पानी के अंदर हो।

Read More: नक्सलियों ने पूर्व विधायक को उतारा मौत के घाट, बीते सोमवार को किया था अपहरण

Web Title : ridevi's death might have been murder not an accident

जरूर देखिये