रोहित शेखर की मौत में आया नया मोड़, मां ने दिया ऐसा बयान, क्राइम ब्रांच तिवारी की पत्नी से कर रही पूछताछ

 Edited By: Renu Nandi

Published on 20 Apr 2019 03:51 PM, Updated On 20 Apr 2019 03:51 PM

नई दिल्ली। रोहित शेखर तिवारी की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। जिसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात साफ हो गई है कि उनकी मौत गला दबाने से हुई थी ।रोहित की मौत के वक्त उनके गले ,मुँह और नाक में जो निशान दिखे उसके बाद ऐसी सम्भावना पहले ही व्यक्त की जा रही थी। ऐसे में रोहित शेखर तिवारी की मां, उज्जवला तिवारी भी शनिवार को मीडिया के सामने बयान दी है। जिसमें उन्होंने अपनी बहु के बारे में जो बात की वो चौकाने वाली है। जिसे लेकर दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

रोहित की माँ ने कहा कि रोहित बेहद तनाव में था। वैसे तो उसकी लव मैरिज थी लेकिन शादी के पहले दिन से ही रोहित और उसकी पत्नी के बीच तनाव शुरू हो गया था।रोहित की 2007 में बाईपास सर्जरी भी हो चुकी है।

 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि हत्यारा उनके घर का ही है।रोहित का गला, मुंह और नाक दबाकर हत्या की गई। माना जा रहा है कि हत्या से पहले उन्हें शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। बेसुध होने पर उनकी हत्या की गई। गुरुवार को आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रोहित की गर्दन पर पांच उंगलियों के निशान मिले हैं। नाक और मुंह को भी भींचा गया। शायद इसलिए कि गला दबाते वक्त उनकी आवाज ना निकले और हत्या सुनिश्चित हो सके।

Web Title : Rohit Shekhar Tiwari's death case: Delhi crime branch is questioning the wife

जरूर देखिये